दिल्ली

delhi

By

Published : May 24, 2022, 5:40 PM IST

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी 28 मई को गुजरात में सहकारिता क्षेत्र के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को गुजरात में सहकारिता क्षेत्र के नेताओं को संबोधित करेंगे और एक मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल को जनता को समर्पित करेंगे. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

area
area

अहमदाबाद:आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री राजकोट जिले की जसदान तालुका में अटकोट गांव में श्री पटेल सेवा समाज की ओर से बनाए गए मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल का 28 मई को सुबह 10 बजे उद्घाटन करेंगे. अस्पताल के प्रबंधक न्यासी डॉ भरत बोघारा ने बताया कि 200 बिस्तरों वाला केडी परवाडिया मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल राजकोट-भावनगर राजमार्ग पर स्थित है और यह 40 करोड़ रुपये की लागत से बना है.

बोघारा ने कहा कि अस्पताल से राजकोट, बोटाद, अमरेली और आसपास के अन्य जिलों के ग्रामीण इलाकों के लोगों को फायदा होगा. हम उन लोगों का मुफ्त इलाज करेंगे जिनके पास आयुष्मान भारत और सरकार द्वारा जारी किए गए अन्य कार्ड हैं. हमारा शुल्क शहरों में वसूले जा रहे शुल्क का सिर्फ 30 प्रतिशत होगा. वह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष भी हैं. उन्होंने कहा कि बिना कार्ड वाला कोई गरीब मरीज इलाज के लिए आता है तो अस्पताल उससे एक रुपया भी नहीं लेगा. प्रधानमंत्री इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे जिसमें करीब दो लाख लोग शामिल हो सकते हैं.

एक अधिकारी ने कहा कि मोदी 28 मई को शाम में गांधीनगर में सहकार सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे और एपीएमसी, डेयरी और अन्य सहकारिता सोसाइटी जैसी विभिन्न सहकारिता संस्थाओं के करीब 10 हजार निर्वाचित प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- Telangana: इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस का 20वां वार्षिक दिवस समारोह, शामिल होंगे PM Modi

ABOUT THE AUTHOR

...view details