दिल्ली

delhi

कोविड19: PM मोदी ने त्रिपुरा सीएम से लिया राज्य के हालात पर अपडेट

By

Published : May 8, 2021, 1:35 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब से कोविड-19 की ताजा स्थिति पर चर्चा की. पीएम मोदी ने इस बातचीत के दौरान राज्य में आ रहे कोरोना के नए मामले, इलाज के इंतजाम और चिकित्सा सुविधाओं पर बातचीत की.

कोविड19
कोविड19

नई दिल्ली :देश में कोरोना महामारी की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कई दिनों से विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके लगातार अपडेट ले रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब से बात कर उनके राज्यों में कोविड-19 की ताजा स्थिति पर चर्चा की.

प्रधानमंत्री ने इस बातचीत के दौरान राज्य में आ रहे कोरोना के नए मामले, इलाज के इंतजाम और चिकित्सा सुविधाओं पर बातचीत की.

पढ़ें-केंद्र सरकार का वैक्सीन बजट ₹35 हजार करोड़, खर्च मात्र ₹4,744 करोड़

पीएम मोदी से बातचीत के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में त्रिपुरा को हर संभव समर्थन देने का आश्वासन दिया है.

इस बीच, सीएम बिप्लब देब ने संबंधित अधिकारियों के साथ शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी हॉल, हापानिया में स्थापित एक कोविड-19 केयर सेंटर में देखभाल व स्वास्थय सुविधाओं का निरीक्षण किया. इस कोविड केयर सेंटर में मरीजों की देखभाल और सुविधा के लिए लगभग 100 बेड व ऑक्सीजन समेत 300 वेंटिलेटर बेड की सुविधा जी जा रही है.

पढ़ें-देश में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे में 4 लाख से अधिक केस

मीडिया से बात करते हुए सीएम बिप्लब देब ने कहा, सरकार एक योजना पर विचार कर रही है ताकि कोरोना संक्रमित रोगियों को उनके संबंधित जिलों में इलाज मिल सके. सरकार ने पहले से ही हर जिले में कोरोना के उपचार के लिए सुविधाओं को सुनिश्चित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details