दिल्ली

delhi

मोदी बंगाल में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में संभवत: वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे

By

Published : Dec 30, 2022, 10:41 AM IST

Updated : Dec 30, 2022, 12:20 PM IST

हावड़ा न्यू जलपाईगुड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस हावड़ा से सुबह रवाना होगी और दोपहर में एनजेपी पहुंचेगी. इसके बाद देर शाम हावड़ा लौट जाएगी. हावड़ा और एनजेपी के बीच पहले से ही एक शताब्दी एक्सप्रेस है.

Prime Minister Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं संबंधी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में संभवत: वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मोदी अपनी मां हीराबेन के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद रवाना हो चुके हैं. उनकी मां का अहमदाबाद के अस्पताल में शुक्रवार को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया.

पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुईं हीरा बा, पीएम मोदी ने दी मुखाग्नि

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले थे जहां उन्हें तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करना था. इसके अलावा उन्हें हावड़ा एवं न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखानी थी. पश्चिम बंगाल में मोदी को आज राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक की अध्यक्षता करने के अलावा कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातला खंड का उद्घाटन तथा विभिन्न रेलवे परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही कुछ का लोकार्पण करना था.

पढ़ें: मोदी कल बंगाल में एनजीसी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

Last Updated : Dec 30, 2022, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details