दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओवैसी का पीएम मोदी पर वार, कहा- वजीर-ए-आजम चीन पर बोलने से डरते हैं

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने बढ़ती हुई ईंधन की कीमतों और चीन को लेकर पीएम मोदी से सवाल किए हैं.

By

Published : Oct 19, 2021, 8:34 AM IST

Updated : Oct 19, 2021, 12:37 PM IST

असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद : हैदराबाद में एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर नहीं बोलते हैं. पहला, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और दूसरा, चीन का मुद्दा. चीन लद्दाख में, हमारे क्षेत्र में बैठा है. पीएम चीन पर बोलने से डरते हैं.

ओवैसी का बयान

ओवैसी ने टी-20 विश्व कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर सवाल किए हैं. उन्होंने तीखा वार करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में हमारे 9 सैनिक मारे गए इसके बाद भी 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान टी20 मैच होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने बयानों का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा, क्या मोदी जी ने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है. अब 9 सैनिक मर गए और आप T20 खेलेंगे? पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान से T20 खेल रहा है.

जम्मू और कश्मीर में हो रही हत्याओं पर ओवैसी ने कहा, कश्मीर में टारगेटेड किलिंग हो रही है, हथियार आ रहे हैं. इंटेलिजेंस क्या कर रहा है?

Last Updated : Oct 19, 2021, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details