दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी, ममता और लाल मिर्च, वायरल हुआ वीडियो

तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच 'छत्तीस का आंकड़ा' है. जाहिर है, इसकी झलक गाहे-बगाहे उनके शीर्ष नेताओं के बयानों में भी दिख जाती है. इसके बावजूद ऐसा कहा जाता है कि प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच राजनीति से इतर काफी अच्छे संबंध हैं. इसका एक उदाहरण शनिवार को भी देखने को मिला, जब पीएम मोदी और सीएम ममता एक कार्यक्रम में आमने-सामने आए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : May 1, 2022, 1:40 PM IST

Updated : May 1, 2022, 1:49 PM IST

pm-modi-mamata-banerjee-and-red-chilli
मोदी ममता बनर्जी मुलाकात

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच राजनीतिक तल्खी किसी से छिपी नहीं है. उनकी टिप्पणियों में अक्सर इसकी झलक मिल जाती है. लेकिन राजनीति में सबकुछ वैसा नहीं होता है, जैसा दिखता है. कुछ-कुछ ऐसा ही संबंध मोदी और ममता के बीच है. शनिवार को मुख्य न्यायाधीशों और मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में जब ममता और मोदी, आमने सामने हुए तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

इस कार्यक्रम में भारत के प्रधान न्यायाधीश एनवी रमना भी मौजूद थे. इनकी बैठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पीएम मोदी सीएम ममता बनर्जी को लाल मिर्च पर कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं. 'दीदी' उसे बहुत ही गौर से सुन रहीं हैं. बीच में प्रधान न्यायाधीश भी खड़े हैं.

पीएम मोदी और ममता के बीच संबंधों को लेकर दोनों नेता कई बार सार्वजनिक मंच से ऐसे बयान देते रहते हैं, जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि उनके निजी संबंध काफी अच्छे हैं. ममता ने एक बार कहा था कि वह हर साल पीएम मोदी को बंगाल का मशहूर आम भेजती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल ही ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को हिम सागर, मालदा और लक्ष्मण भोग आम भेजे थे.

पीएम ने भी कहा था कि दीदी उन्हें हर साल कुर्ता और बंगाली मिठाई भेजती हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि राजनीतिक रस्साकशी के बावजूद दीदी से मधुर संबंध हैं. चुनाव के दौरान किसी ने जब ममता से इस सवाल के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था कि हां, वह हर साल मिठाई भेजती हैं, और इस साल भी भेजेंगी, लेकिन इस बार वह मिठाई में कंकड़ डालकर भेजेंगी.

यह भी पढ़ें- पीएम की बैठक में अरविंद केजरीवाल की आराम वाली अंगड़ाई, भाजपा ने कह दिया मैनरलेस सीएम

Last Updated : May 1, 2022, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details