दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी ने 26 जून को होने वाली मन की बात के लिए व्यक्त की खुशी, मांगें सुझाव

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली 'मन की बात' के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं. अपने विचार 'माई जीओवी' या नमो ऐप पर जरूर रखें.

By

Published : Jun 19, 2022, 1:07 PM IST

मन की बात के लिए व्यक्त की खुशी
मन की बात के लिए व्यक्त की खुशी

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' के अगले एपिसोड के लिए लोगों से अपने विचार शेयर करने को कहा है. 26 जून को उनके मासिक रेडियो कार्यक्रम के 90वें एपिसोड के लिए विचारों को 'माई जीओवी' वेबसाइट या नमो ऐप के जरिए शेयर किया जा सकता है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली 'मन की बात' के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं. अपने विचार 'माई जीओवी' या नमो ऐप पर जरूर रखें.

'माई जीओवी' ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों के लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं. सरकारी वेबसाइट ने कहा, आने वाले 'मन की बात' एपिसोड में जिन विषयों या मुद्दों पर आप प्रधानमंत्री से बात करना चाहते हैं, उन पर अपने सुझाव हमें भेजें. इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं. आप प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं. रिकॉर्ड किए गए कुछ मैसेज प्रसारण का हिस्सा बनेंगे.

पढ़ें:Mann Ki Baat: पीएम मोदी बोले- केदारनाथ में गंदगी फैला रहे कुछ लोग, तीर्थ सेवा का बताया महत्व

'माई जीओवी' ने कहा, आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में आए लिंक को क्लिक कर सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं.

आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details