दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 6, 2022, 9:44 AM IST

ETV Bharat / bharat

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

बहुचर्चित आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में हिंदू महासंघ ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका में मामले की फिर से जांच की मांग की गयी है. आर्यन खान समेत 6 लोगों को इस केस में क्लीन चिट दे दी गई है.

Petition in High Court to restart investigation in Aryan Khan drug party case
ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ हिंदू महासंघ ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. याचिकाकर्ता ने मामने की फिर से जांच की मांग की है. बता दें कि इस मामले में एनसीबी ने चार्जशीट से आर्यन खान समेत 6 लोगों के नाम हटा दिए थे.

गत मई महीने में ही आर्यन खान को राहत मिल गयी थी. एनसीबी ने आर्यन ख़ान के खिलाफ कोई सबूत और कोई तथ्य न होने की बात कहते हुए क्लीनचिट दे दी थी. NCB ने आर्यन ख़ान समेत 6 आरोपियों के खिलाफ तथ्य और सबूत न होने की बात कहते हुए उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल न करने का फैसला किया था.

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में ड्रग्स का कारोबार करने का आरोप लगाकर NCB ने आर्यन खान को गिरफ्तार करके महीने भर तक ऑर्थर रोड जेल में कैद रखा था. अब कोर्ट में पेश करीब 6000 पन्नों की चार्ज शीट में आर्यन ख़ान का नाम नहीं है. आर्यन खान समेत 6 लोगों को इस केस में क्लीन चिट दे दी गई है.
ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: सरकार और राज्यपाल के खिलाफ महाविकास अघाड़ी निकालेगा मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details