दिल्ली

delhi

बढ़ती जनसंख्या के लिए आमिर खान जैसे लोग जिम्मेदार : बीजेपी सांसद

By

Published : Jul 12, 2021, 4:57 AM IST

Updated : Jul 12, 2021, 5:12 AM IST

जनसंख्या दिवस पर मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने देश की बढ़ती जनसंख्या के लिए आमिर खान को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, आमिर जैसे लोगों की वजह से जनसंख्या बढ़ रही है.

बढ़ती जनसंख्या के लिए आमिर खान जैसे लोग जिम्मेदार
बढ़ती जनसंख्या के लिए आमिर खान जैसे लोग जिम्मेदार

भोपाल :जनसंख्या दिवस पर मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने एक विवादित बयान दिया. देश में बढ़ रही जनसंख्या के लिए उन्होंने आमिर खान जैसे लोगों को जिम्मेदार ठहराया. सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि जनसंख्या 140 करोड़ की ओर बढ़ रही है, जिसके लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जैसे लोग जिम्मेदार हैं.

BJP सांसद ने साधा आमिर खान पर निशाना

आमिर खान का उदाहरण देते हुए बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है. सुधीर गुप्ता ने आगे कहा, 'आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ, औक दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चों के साथ कहां भटकेंगी, इसकी चिंता आमिर खान को नहीं है, लेकिन दादा आमिर खान अब अपनी तीसरी पत्नी की खोज पर निकल पड़े हैं, ये कोई हीरो है'.

बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता का बयान

फरीदाबाद की महिला पर भी साधा निशाना

सांसद सुधीर गुप्ता ने फरीदाबाद की एक महिला मिस जोजो का भी जिक्र किया, जो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं. सांसद ने कहा, 'जब मिस जोजो ने अपने आठवें और अंतिम बच्चे को जन्म दिया, उस समय मृत्यु से पहले उन्होंने एक अजीब बयान दिया था. जिसमें वह कहती हैं कि वह प्रसन्न हैं, अपने ईश्वर के दिव्य संदेश फैलाने में 8 बच्चे देने में सफल रहीं, ये कैसा संदेश है?'.

पढ़ें - जानिए क्यों उज्जैन की कल्याणी की कनाडा में हो रही तारीफ, डांसर राघव जुयाल ने भी बोला- Thank You

भारत को कठोर होने की जरूरत

जनसंख्या दिवस पर मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि भारत को कठोर होना पड़ेगा, विकासवादी सोच की जरूरत है. जिन लोगों के इरादे नेक नहीं है उन पर कंट्रोल चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि देश की आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है, ऐसे में जनसंख्या दिवस पर न तो शुभकामनाएं बनती हैं, न बधाई.

Last Updated : Jul 12, 2021, 5:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details