दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Celebrity Dandiya Night in Palamu: पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा के साथ डांडिया की धुन पर खूब झूमे पलामू के लोग

पलामू में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया है. बुधवार को इसमें पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा भी शामिल हुईं. लोगों ने उनके साथ डांडिया की धुन पर डांस किया. Celebrity Dandiya Night in Palamu

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 19, 2023, 10:28 AM IST

Updated : Oct 19, 2023, 10:45 AM IST

Celebrity Dandiya Night in Palamu
डांडिया नाइट में पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा

पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा के साथ डांडिया करते लोग

पलामूः पूर्व मिस इंडिया और डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा के साथ पलामू के लोग जम कर झूमे. दरअसल पलामू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा डांडिया नाइट का आयोजन किया गया है. जिसमें में बुधवार की रात पूर्व मिस इंडिया और डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा ने भाग लिया.

ये भी पढ़ेंः पलामू में पूर्व मिस इंडिया और डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला भी मचाएंगी धमाल

डांडिया नाइट का आयोजनःपलामू के शिवजी मैदान में आयोजित डांडिया नाइट का उदघाटन पलामू कमिश्नर मनोज जायसवाल, पूर्व मेयर अरुणा शंकर, पलामू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष आनंद शंकर, कारोबारी ज्ञान शंकर ने किया. इस मौके पर पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा के साथ सैकड़ों लोग जम कर झूमे और डांडिया का लुत्फ उठाया. इस दौरान सिमरन आहूजा के साथ कई कलाकार मौजूद थे.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजामः पलामू के लोगों के लिए यह पहला अवसर था जब कोई सेलिब्रिटी का डांडिया कार्यक्रम आयोजित हुआ है. डांडिया नाइट में सैकड़ों की संख्या महिलाओं ने भाग लिया. सिमरन आहूजा की आवाज और उनके साथ-साथ सैकड़ों महिलाएं डांडिया के धुन पर झूम रही थी. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पलामू के कमिश्नर मनोज कुमार जायसवाल ने कहा कि पलामू के लोगों के लिए पहली बार सेलिब्रिटी डांडिया का आयोजन हो रहा है, जो काफी अच्छा है. गुरुवार को कांटा लगा सॉन्ग फेम अभिनेत्री शेफाली जरीवाला डांडिया नाइट में भाग लेंगी . डांडिया नाइट का आयोजन पलामू के शिवजी मैदान में किया जा रहा है. डांडिया नाइट को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

Last Updated : Oct 19, 2023, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details