दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू : पीडीपी नेता सहित कई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

जम्मू में पीडीपी के वरिष्ठ नेता सुरेश गुप्ता, मजदूर संघ के नेता प्रेम चंद शर्मा और 23 अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है. जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने पार्टी में इनका स्वागत किया.

By

Published : Nov 24, 2021, 6:41 AM IST

सुरेश गुप्ता
सुरेश गुप्ता

जम्मू : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक नेता और एक प्रमुख मजदूर संघ के नेता सहित 24 से अधिक कार्यकर्ता मंगलवार को जम्मू में भाजपा में शामिल हो गए. पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि पीडीपी के वरिष्ठ नेता सुरेश गुप्ता, मजदूर संघ के नेता प्रेम चंद शर्मा और 23 अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं का पार्टी मुख्यालय में पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने स्वागत किया.

उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों में सेवानिवृत्त सरकारी और पुलिस अधिकारी भी हैं.

रैना ने इस मौके पर कहा, 'भाजपा निस्वार्थ भाव से देश और समाज की सेवा करने का सबसे अच्छा मंच है और इसलिए हर क्षेत्र के प्रमुख चेहरे नियमित रूप से भाजपा में शामिल हो रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- सिखों के संबंध में 'अपमानजनक' टिप्पणी को लेकर कंगना के खिलाफ मुंबई में प्राथमिकी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व विकास किया है और देश को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ स्थान बनाने के लिए प्रत्येक भारतीय में एक नई मुहिम को जन्म दिया है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details