दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 5, 2022, 2:58 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 6:19 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का मोहाली में हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (Parkash Singh Badal) का मोहाली स्थित एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. वह कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Parkash Singh Badal
पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल

चंडीगढ़ :कोरोना से उबर चुके शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल (94) का मोहाली के एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि 94 वर्षीय पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री को हार्ट जांच के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल लाया गया था. बादल को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था, जिसके बाद 24 जनवरी को लुधियाना के एक अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के प्रमुख सलाहकार हरचरण बैंस ने बताया कि प्रकाश सिंह बादल मुक्तसर से मोहाली के निजी अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के लिए आए थे. बैंस ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बाद शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक बादल को एहतियाती तौर पर जांच की सलाह दी गई थी.

उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल राज्य में चुनाव प्रचार में लोगों के साथ नियमित रूप से बातचीत कर रहे हैं. पार्टी ने पहले कहा था कि उन्हें चंडीगढ़ में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ले जाया जाएगा. पांच बार के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पंजाब विधानसभा के 20 फरवरी को होने वाले चुनाव में लांबी निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में हैं.

पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव : 94 साल के बादल लांबी से लड़ेंगे चुनाव

PTI

Last Updated : Feb 5, 2022, 6:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details