दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड के काशीपुर में नाबालिग बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप, पति का साथ देती थी कलयुगी मां, दोनों गिरफ्तार

उत्तराखंड में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां पति ने ही अपनी नाबालिग बेटी की अस्मत लूटी (raping minor daughter) है. हैरानी की बात ये है कि नाबालिग बेटी के साथ ऐसा धिनौना अपराध होता देख मां भी चुप थी और अपनी नाबालिग बेटी को बचाने की जगह पति का साथ दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया (Parents arrested for raping) है.

By

Published : Dec 24, 2022, 8:35 PM IST

Updated : Dec 24, 2022, 8:41 PM IST

Etv Bharat
नाबालिग बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में पुलिस ने नाबालिग बेटी से यौन शोषण करने के आरोप में दंपति को गिरफ्तार किया (Parents arrested for raping) है. आरोप है कि पिता ने नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध भी बनाए (raping minor daughter) है. हैरानी की बात ये है कि आरोपी की पत्नी यानी पीड़िता की मां ने भी इस मामले बेटी का साथ नहीं दिया. काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने इस पूरे मामले का खुलासा किया.

सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि एक सितंबर को कविता बुटोला सेंटर एडमिनिस्ट्रेटर सखी वन स्टॉप सेंटर रुद्रपुर को तहरीर के माध्यम से सूचना दी गई थी कि काशीपुर की गड्ढा कॉलोनी का रहने वाला व्यक्ति अपने पति के साथ मिलकर नाबालिग बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा है. आरोपी पीड़िता का सौतेला पिता है.
पढ़ें-दून पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का बड़ा ड्रग पैडलर, दो वांटेड सहित चार बदमाश गिरफ्तार

नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि उसके सौतेले पिता ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं पीड़िता ने जब पिता की करतूत अपनी मां को बताई तो उसने बेटी का साथ देने की बजाय आरोपी पति का ही साथ दिया.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोप दंपति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दंपति फरार हो गए थे, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई थी. दंपति दिल्ली करोल बाग में छिपे हुए थे. कुंडेश्वरी पुलिस चौकी सुरेंद्र सिंह ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी पिता को काशीपुर और मां को दिल्ली से गिरफ्तार किया.

Last Updated : Dec 24, 2022, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details