दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

किशोरी की आत्महत्या मामले में अधेड़ गिरफ्तार, इंस्टा पर ब्लैकमेल करने का आरोप

केरल पुलिस ने एर्नाकुलम से 45 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी इंस्टाग्रास प्रोफाइल के जरिए 16 वर्षीय लड़की से बात करता था. इस दौरान उनसे लड़की से उसकी निजी तस्वीरें हासिल कीं और फिर इसके जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगा. इससे तंग आकर लड़की ने आत्महत्या कर ली थी.

By

Published : Jun 28, 2021, 7:11 AM IST

किशोरी की आत्महत्या
किशोरी की आत्महत्या

पलक्कड़ : केरल के पलक्कड़ जिले में 16 वर्षीय लड़की की आत्महत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने 45 वर्षीय आरोपी दिलीप कुमार को एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया, जिस पर इंस्टाग्राम पर फर्जी प्रोफाइल (Instagram profile) बनाकर लड़की को धमकाने का आरोप है.

आरोपी दिलीप कुमार कलामास्सेरी (Kalamassery) का रहने वाला है.

चलीस्सेरी (Chalissery) की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी की इंस्टाग्राम पर आरोपी व्यक्ति से दोस्ती हुई थी. आरोपी ने 22 साल का होने का नाटक किया और सेंट अल्बर्ट कॉलेज (St. Albert's College) का छात्र बताया. उसने छात्र को अपने 24 वर्षीय चचेरे भाई की फोटो भेजी थी.

आरोपी ने लड़की को बताया कि उसके माता-पिता बैंक अधिकारी हैं. साथ ही उसने अन्य तरीकों से लड़की को फंसाने की कोशिश की. आरोपी ने दूसरी महिला के नाम से सिम कार्ड का भी इस्तेमाल किया.

नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी
पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी के पास लड़की की नग्न तस्वीरें थीं और उसने यह कहते हुए उसे धमकी दी कि वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का सोशल मीडिया पर एक अन्य महिला से कई सालों से अफेयर चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details