दिल्ली

delhi

Himachal: शिमला के शोघी में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : May 20, 2023, 9:29 PM IST

हिमाचल प्रदेश में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने का मामला सामने आया है. राजधानी शिमला के शोघी में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस इस संदिग्ध पाकिस्तानी गुब्बारे की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
शिमला के शोघी में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा!

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही रही. मिली जानकारी के अनुसार शोघी के पास गांव मथोली के जंगल में एक पाकिस्तानी गुबारा मिला है. जिसे स्थानीय लोगों ने देखा.

स्थानियों ने पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने की सूचना पुलिस को दी. यह गुब्बारा पिले रंग का है, जिस पर से हैलीकॉप्टर का चित्र बना हुआ है. वहीं, गुब्बारे पर लाल रंग से SGA पाकिस्तान लिखा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरु कर दी.

शिमला के शोघी में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा!

आशंका जताई जा रही है कि बीते दिन तेज हवा से यह गुब्बारा उड़ कर यहां होगा. लोगों का कहना है कि उन्होंने जब सुबह पिले रंग का हेलीकाप्टर की तरह कुछ उड़ता देखा. नजदीक जाने पर यह गुब्बारा मिला. जिस पर SGA पाकिस्तान लिखा था. जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दे दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी और लोगों से पूछताछ कर रही है.
ये भी पढ़ें:Kiratpur to Manali Fourlane: हणोगी से झलोगी के बीच पांच टनल खुला, अब पर्यटकों को नहीं होगी परेशानी

गौरतलब है कि बीते महीने कुमारसैन में इसी तरह का एक पाकिस्तान का गुब्बारा बगीचे में पड़ा मिला था. उसमें भी यही अटकले लगाई गई थी कि यह गुब्बारा उड़कर आया होगा. आसपास के लोगों ने भी यही बताया कि इससे पहले उन्होंने इस तरह का गुब्बारा कभी नहीं देखा है. अब एक बार फिर शिमला शहर के समीप शोघी में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एएसपी सुनील नेगी ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details