दिल्ली

delhi

पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में युवाओं को नशाखोरी में धकेलने की कोशिश कर रहा है : डीजीपी

By

Published : Dec 11, 2021, 6:35 AM IST

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह(Jammu and Kashmir Director General of Police Dilbag Singh ) ने कहा कि पाकिस्तान अपने अन्य नापाक मंसूबों के नाकाम होने के बाद जम्मू कश्मीर(Jammu and Kashmir ) के युवाओं को नशे की लत में धकेलने की कोशिश कर रहा है जैसा उसने पंजाब में किया.

Jammu and Kashmir Director General of Police Dilbag Singh
पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में युवाओं को नशाखोरी में धकेलने की कोशिश कर रहा है

जम्मू:जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह(Jammu and Kashmir Director General of Police Dilbag Singh) ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान अपने अन्य नापाक मंसूबों के नाकाम होने के बाद जम्मू कश्मीर(Jammu and Kashmir ) के युवाओं को नशे की लत में धकेलने की कोशिश कर रहा है जैसा उसने पंजाब में किया.

पुलिस प्रमुख ने अधिकारियों से खुफिया तंत्र(intelligence system ) को मजबूत करने और सुरक्षाबलों द्वारा तत्काल कार्रवाई के लिए सूचना साझा करने को कहा. उन्होंने कहा कि जम्मू के दो सीमावर्ती जिलों राजौरी और पुंछ में पाकिस्तानी प्राधिकारियों के समर्थन से आतंकवादी घुसपैठ की कोशिशें(terrorist infiltration attempts ) देखी गयी हैं. ऐसी कई कोशिशें सीमा पर ही नाकाम कर दी गयी.

ये भी पढ़ें- Terrorist Attack : बांदीपोरा में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान अपने अन्य नापाक मंसूबों के विफल होने के बाद हमारे युवाओं को नशाखोरी में शामिल करने की कोशिश कर रहा है, जैसा कि उसने पंजाब में किया.'

(पीटीआई-भाषा)

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details