दिल्ली

delhi

UP: मोबाइल चोरी के शक में 5 वेटरों को घंटों तक जंजीरों से बांधे रखा, मारपीट का VIDEO वायरल

By

Published : Dec 16, 2022, 6:14 PM IST

फर्रुखाबाद में मोबाइल चोरी के आरोप में मालिक ने वेटरों को जंजीरों से बांधकर बंधक बनाया. साथ ही उन्हें मारा-पीटा गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

वायरल वीडियो.

फर्रुखाबाद: जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मोबाइल चोरी के शक में गेस्ट हाउस मालिक ने 5 वेटरों को 12 घंटे तक जंजीरों में बांधकर पैरों में ताले डालकर कोल्ड स्टोरेज में बंधक बनाया रखा. इतना ही नहीं उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर पहुंची कमालगंज पुलिस ने युवकों को छुड़ाया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक कमालगंज के एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार को शादी समारोह का कार्यक्रम था.समारोह में कुछ वेटर फर्रुखाबाद और कुछ वेटर कमालगंज के काम कर रहे थे. विवाह समारोह में आईं नितेश माहेश्वरी की पत्नी का मोबाइल चोरी हो गया. मोबाइल चोरी हो जाने की सूचना उन्होंने अपने परिजनों को दी. परिजनों ने वहां काम कर रहे वेटरों पर शक जाहिर किया. रितेश महेश्बरी ने कोल्ड मे बंधक बनाकर तालिबानी सजा दी.

इसके बाद कार्यक्रम में पहुंचे गेस्ट हाउस मालिक और युवा व्यपार मण्डल अध्यक्ष नितेश माहेश्वरी ने रात 12 बजे 5 वेटरों को पकड़ कर अपने कोल्ड स्टोरेज ले आए और उनके पैरों में जंजीर में बांधकर उन्हें बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की गई.

पीडि़त वेटर अजय पुत्र रामआसरे निवासी महरुपुर रवि, लल्ला पुत्र जयपाल निवासी लकूला, राहुल पुत्र ब्रह्मानंद निवासी लकूला, अमन पुत्र राजकुमार नेकपुर चौरासी फर्रुखाबाद, लखन पुत्र राजकुमार निवासी सराय प्रयाग थाना गोसाईगंज जनपद कन्नौज, हैं. सोशल मीडिया पर पैरों में जंजीरें व ताला पड़ा खंभे से बधे होने का वीडियो वायरल हुआ जिसकी लोगों ने निन्दा की. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता.

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबाद में 25 हजार का इनामिया बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details