दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओवैसी ने तेलंगाना की सत्ता में आने के भाजपा के दावे को खारिज किया

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि अगले विधानसभा चुनाव में तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आएगी.

By

Published : Sep 19, 2021, 8:05 AM IST

असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के इस दावे को खारिज कर दिया कि वह अगले विधानसभा चुनाव में तेलंगाना की सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा को राज्य में हाल के कुछ चुनावों में चुनावी झटके लगे हैं.

ओवैसी ने कहा कि यह पार्टी तब कहीं नहीं थी जब तेलंगाना और हैदराबाद कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित थे. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर 'नरेन्द्र मोदी सरकार की गलतियों के कारण आई थी.'

उन्होंने कहा कि नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा के मौजूदा एमएलसी की हार हुई और भाजपा की जमानत जब्त हो गई. उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'चुनाव लड़ना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है. हर पार्टी को लड़ना चाहिए. तेलंगाना के लोग जवाब देंगे.'

ये भी पढ़ें - तेलंगाना में शाह बोले- मजलिस वालों से नहीं डरती भाजपा, हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते

वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कल के बयानों के बारे में पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. शाह ने शुक्रवार को तेलंगाना में एक जनसभा में कहा था कि राज्य में अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनाएगी.

प्रधानमंत्री द्वारा कट्टरता को शांति के लिए एक चुनौती बताये जाने पर ओवैसी ने कहा कि मोदी को 'गाय के नाम पर' या 'धर्म के नाम पर' भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या किये जाने (मॉब लिंचिंग) की कथित घटनाओं पर भी ध्यान देना चाहिए.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details