दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना वैक्सीन व टीकाकरण अभियान पर विपक्ष नहीं करे सियासत : आरके सिन्हा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन की कमी नहीं है. केंद्र सरकार की मंशा है की ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लें. विपक्ष को कोरोना वैक्सीन व टीकाकरण अभियान पर सियासत नहीं करनी चाहिए. जनता को गुमराह करने की कोशिश न करें.

By

Published : Apr 14, 2021, 2:19 PM IST

रविंद्र किशोर सिन्हा
रविंद्र किशोर सिन्हा

नई दिल्ली/पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यह विशेषता है कि वे बड़ी-बड़ी चुनौतियों को भी अवसर में बदलने में माहिर हैं. कोरोना से जो लड़ाई भारत ने लड़ी है. उसमें भारत ने विश्व के सभी देशों को पीछे छोड़ दिया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा किदेश में कोरोना वैक्सीन की कमी नहीं है. केंद्र सरकार की मंशा है की ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लें. विपक्ष को कोरोना वैक्सीन व टीकाकरण अभियान पर सियासत नहीं करनी चाहिए. जनता को गुमराह करने की कोशिश न करें.

पढ़ें -देश में कोरोना के 1.84 लाख से अधिक केस, 24 घंटे में मौत का आंकड़ा 1000 पार

उन्होंने कहा कि आबादी के प्रतिशत के हिसाब से सबसे कम मौतें भारत में ही हुई हैं और आज दो-दो स्वदेशी टीका के साथ साढ़े दस करोड़ से ज्यादा लोगों को एक महीने के अन्दर वैक्सीन लगवाने का काम भी भारत ने ही किया है. टीकाकरण को उत्सव सप्ताह के रूप में मनाने का प्रधानमंत्री जी का जो आग्रह है, उसका पूरे देश में स्वागत होना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण होना चाहिए. अब यह बात अलग है कि विरोधी दल कुछ न कुछ इसमें मीनमेख निकालते ही रहते हैं. उनका काम ही है मीनमेख निकालना. लेकिन, उससे जनता को चिंता नहीं करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details