दिल्ली

delhi

विपक्षी पार्टियां युवाओं में मन में घोल रहीं जहर: संजय निषाद

By

Published : Apr 4, 2022, 10:50 PM IST

Updated : Apr 4, 2022, 10:59 PM IST

गोरखपुर घटना को लेकर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद (Nishad Party President Sanjay Nishad) का कहना है कि विपक्षी पार्टियों द्वारा युवाओं के दिमाग (Poison in the mind of youth by opposition parties) में जहर घोला जा रहा है. उसी की वजह से उनमें आक्रोश भर रहा है. उन्होंन कहा कि ये घटना भी उसी का परिणाम है.

Sanjay Nishad
संजय निषाद

लखनऊ:गोरखपुर घटना को लेकर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद (Nishad Party President Sanjay Nishad) का कहना है कि विपक्षी पार्टियों द्वारा युवाओं के दिमाग (Poison in the mind of youth by opposition parties) में जहर घोला जा रहा है. उसी की वजह से उनमें आक्रोश भर रहा है. उन्होंने कहा कि ये घटना भी उसी का परिणाम है.

साथ ही मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव की बढ़ती नजदीकियों पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में 'सबका साथ और सबका विकास' है. यही बातें दूसरी पार्टी के लोगों को आकर्षित कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जो बातें बीजेपी और अलग-अलग संप्रदाय के लिए फैलाई जा रही हैं, यह उसी का परिणाम है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी युवाओं के मन में जहर घोल रही है. लेकिन पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है और उसमें काफी सफलता भी हासिल हुई है. यह घटना निंदनीय है.

विपक्षी पार्टियां युवाओं में मन में घोल रहीं जहर: संजय निषाद

मंत्री संजय निषाद ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार आने से राज्य में कानून का शासन है. इससे पहले कानून नाम की चीज उत्तर प्रदेश में नहीं थी. उन्होंने कहा कि समाज के प्रति गलत करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी और उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. संजय निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा है 'सबका साथ और सबका विकास' और इस बात को लेकर सभी आकर्षित हो रहे हैं. पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और अब उनके भाई शिवपाल यादव भी भाजपा से प्रभावित हैं. धीरे-धीरे समाजवादी पार्टी और दूसरी पार्टी के और लोग भी भारतीय जनता पार्टी में आ सकते हैं. पार्टी हमेशा से अपने दरवाजे खुले रखती है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी के दरवाजे शिवपाल यादव के लिए खुले हुए हैं: संजय निषाद

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मत्स्य विभाग में आत्मनिर्भरता लाए जाने के लिए कई योजनाओं का सूत्रपात किया जा रहा है. अभी यह निश्चित किया जाएगा कि प्रदेश में मछली का आयात बाहर से ना हो, और साथ ही मछुआ समुदाय के लोगों को मुख्यधारा में लाने के लिए और उनकी शिक्षा-दीक्षा की व्यवस्था करना ही उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि यह समुदाय काफी पिछड़ा है और उनके लिए शिक्षा और आर्थिक सहायता प्राप्त करने के लिए उनके मंत्रालय ने कई योजनाएं बनाई गई हैं. पहले से भी योगी जी की और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों के लिए मदद करने के लिए कई कार्यक्रमों का सूत्रपात किया है.

Last Updated : Apr 4, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details