दिल्ली

delhi

केमिकल से भरा ट्रेलर पलटने से लगी आग, एक व्यक्ति की जिंदा जलने से हुई मौत

बाड़मेर जिले में केमिकल से भरा एक ट्रेलर पलट (Trailer Caught Fire in Barmer) गया. ट्रेलर के पलटने के बाद केमिकल के रिसाव के कारण आग लग गई. हादसे में एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई.

By

Published : Apr 13, 2023, 6:23 PM IST

Published : Apr 13, 2023, 6:23 PM IST

Trailer Overturned and caught fire in barmer
केमिकल से भरा ट्रेलर पलटने से लगी आग

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के मेगा हाईवे पर गुरुवार को केमिकल से भरा ट्रेलर अचानक टायर फटने से पलट गया. केमिकल रिसाव के बाद ट्रेलर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. हादसे में एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि केमिकल से भरा ट्रेलर गुजरात से बालोतरा की तरफ जा रहा था. थाना क्षेत्र के पायला कला में मेगा हाईवे पर ट्रेलर अचानक पलट गया. केमिकल रिसाव की वजह से ट्रेलर में आग लग गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति की जलने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हाईवे पर लगे जाम को खुलवाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

पढे़ं. बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टेंपो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, आक्रोशित भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग

उन्होंने बताया कि केमिकल रिसाव के बाद अचानक ट्रेलर में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में आसपास के लोगों ने बालोतरा के नाहटा अस्पताल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. घटना के बाद हाईवे के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया. ट्रेलर में लगी आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details