दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओलंपियन मयूखा जॉनी ने बलात्कार मामले में सहेली को समर्थन देने पर धमकी मिलने का लगाया आरोप

ओलंपियन मयूखा जॉनी ने रविवार को कहा कि उन्हें एक गुमनाम धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें उन्हें इस साल मार्च में एक प्रभावशाली व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली उनकी सहेली के लिए लड़ाई से हटने के लिए कहा गया है. जॉनी ने दावा किया कि पत्र में कहा गया है कि अगर वह बलात्कार पीड़िता के लिए अपनी लड़ाई जारी रखती हैं, तो उन्हें और उनके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.

By

Published : Jul 11, 2021, 5:37 PM IST

ओलंपियन मयूखा जॉनी सहेली को समर्थन देने पर मिली धमकी
ओलंपियन मयूखा जॉनी सहेली को समर्थन देने पर मिली धमकी

त्रिशूर :ओलंपियन मयूखा जॉनी ने रविवार को कहा कि उन्हें एक गुमनाम धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें उन्हें इस साल मार्च में एक प्रभावशाली व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली उनकी सहेली के लिए लड़ाई से हटने के लिए कहा गया है.

जॉनी ने दावा किया कि पत्र में कहा गया है कि अगर वह बलात्कार पीड़िता के लिए अपनी लड़ाई जारी रखती हैं, तो उन्हें और उनके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. जॉनी ने कहा कि उन्होंने राज्य के पुलिस प्रमुख के पास शिकायत दर्ज कराकर जांच की मांग की है.

इसे भी पढे़-केरल में विश्वविद्यालय की छात्राओं को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में प्रोफेसर निलंबित

पिछले महीने जॉनी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में केरल पुलिस और राज्य महिला आयोग की एक पूर्व अधिकारी के खिलाफ 2016 में उनकी सहेली से बलात्कार के मामले की जांच के सिलसिले में गंभीर आरोप लगाए थे. जॉनी ने आरोप लगाया था कि उनकी सहेली से चुंगथ जॉनसन नाम के एक व्यक्ति ने बलात्कार किया, जिसने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस शुरू में कार्रवाई का वादा करने के बाद आरोपी के पक्ष में अत्यधिक प्रभावशाली व्यक्तियों के हस्तक्षेप के कारण शांत हो गई.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details