दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना के बीच Oil India Recruitment 2021: जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्ती, करें अप्लाई

ऑयल इंडिया लिमिटेड 120 जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क-कम-कंप्यूटर ऑपरेटर) के खाली पदों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 15 अगस्त 2021 है.

By

Published : Jul 14, 2021, 8:00 AM IST

जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्ती
जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्ती

नई दिल्ली: ऑयल इंडिया लिमिटेड (Oil India Limited) ने असम के डिब्रूगढ़, तिनसुकिया, शिवसागर और चराईदेव जिलों और अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क-कम-कंप्यूटर ऑपरेटर) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑयल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

120 पदों पर होनी है भर्ती

ऑयल इंडिया लिमिटेड 120 जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क-कम-कंप्यूटर ऑपरेटर) के खाली पदों को भरने के लिए इस रिक्रूटमेंट ड्राइव को आयोजित कर रहा है. OIL भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त 2021 है.

योग्यता

उम्मीदवारों को सरकारी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में 40% अंकों के साथ 10+2 उत्तीर्ण होना चाहिए. आवेदकों को कम से कम 06 (छह) महीने की अवधि के कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा/ सर्टिफिकेट पास होना चाहिए और एमएस वर्ड, एमएस एक्सेल, एमएस पावरपॉइंट आदि की पूरी जानकारी होनी चाहिए.

आयु सीमा- ऑयल इंडिया लिमिटेड में 120 जूनियर असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले जनरल कैटेगिरी के उम्मीदवारों की आयु मिनिमम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष निर्धारित की गई है. वहीं, एससी/एसटी कैटेगिरी के आवेदकों की उम्र न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 है. ओबीसी (नॉन-क्रीमी-लेयर) उम्मीदवारों की आयु मिनिमम 10 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष निर्धारित की गई है.

आवेदन शुल्क

सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों को 200 रुपये ऑनलाइन आवेदन शुल्क के रूप भुगतान करना होगा. उम्मीदवार ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन शुल्क नॉन-रिफंडेबल है.

संबंधित पद के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन एप्लीकेशन सिस्टम के साथ इंटीग्रेटेड भुगतान गेटवे के माध्यम से किया जाना चाहिए. किसी अन्य माध्यम से ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान स्वीकार्य नहीं है और अन्य तरीकों से किया गया भुगतान वापस नहीं किया जाएगा या उम्मीदवार को रिफंड नहीं जाएगा.

ऐसे करें आवेदन

OIL करंट ओपनिंग की आधिकारिक वेबसाइट https://www.oil-india.com/ पर जाएं.

जूनियर असिस्टेंट के पद के लिए भर्ती वाले लिंक पर क्लिक करें.

स्क्रीन पर एक नया पेज ओपन हो जाएगा.

अपने आप को रजिस्टर करें और सभी जरूरी डिटेल्स दर्ज करें.

अपने ईमेल आईडी और पासवर्ड पर प्राप्त ओटीपी दर्ज करें.

आवेदन पत्र भरें और सभी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.

आवेदन शुल्क का भुगतान करें.

भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी लेकर रख लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details