दिल्ली

delhi

Odisha : एक करोड़ रुपये की ‘ब्राउन शुगर’ जब्त, एक व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2022, 4:43 PM IST

ओडिशा पुलिस के विशेष कार्यबल (The Special Task Force of Odisha Police) के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (NDPS Act), 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

The Special Task Force of Odisha Police
एक करोड़ रुपये की ‘ब्राउन शुगर’ जब्त

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस के विशेष कार्यबल (The Special Task Force of Odisha Police) ने गुरुवार को बालासोर जिले में करीब एक करोड़ रुपये मूल्य की ‘ब्राउन शुगर’ (Seized Brown Sugar) जब्त की और मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

एसटीएफ ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी के संबंध में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई. सोरो थाना क्षेत्र के काजीमहला के एक व्यक्ति के पास से करीब एक करोड़ रुपये मूल्य की ‘ब्राउन शुगर’ (Brown Sugar) बरामद की गई है.

गिरफ्तार आरोपी

पढ़ें : ओडिशा HC ने मंत्री बिश्वेश्वर टूडु को दी अंतरिम राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (NDPS Act), 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि एसटीएफ ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ वर्ष 2020 से चलाए गए एक विशेष अभियान के तहत 48 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर/हेरोइन (brown sugar/heroin) और 89 क्विंटल से अधिक गांजा/मरिजुआना जब्त किया है और 122 से अधिक मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details