दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पठान फिल्म विवाद में CM योगी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, FIR दर्ज

देश में हो रहे 'पठान' फिल्म विवाद के बीच तथाकथित विवादित पोस्टर के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की आपत्तिजनक फोटो वायरल की गई है. अब इस मामले में हेड कांस्टेबल की तहरीर पर लखनऊ साइबर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

By

Published : Dec 19, 2022, 2:54 PM IST

Updated : Dec 19, 2022, 3:37 PM IST

up cm photo on pathaan movie poster
पठान फिल्म विवाद में CM योगी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, FIR दर्ज

लखनऊ : देश में हो रहे 'पठान' फिल्म विवाद के बीच तथाकथित विवादित पोस्टर के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की आपत्तिजनक फोटो वायरल की गई है. इस मामले में हेड कांस्टेबल की तहरीर पर लखनऊ साइबर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

साइबर सेल प्रभारी रंजीत राय के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो वायरल की गई है. इस फोटो को एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट @AzaarSRK_ के द्वारा पोस्ट किया गया है. फोटो वायरल होते ही साइबर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने एफआईआर दर्ज कराई है. अब इस केस की जांच के लिए डीजीपी मुख्यालय की साइबर टीम को लगाया गया है. वहीं इससे पहले शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की 'पठान' फिल्म पर बयान देने का भी दावा किया गया था, हालांकि सीएम योगी के जिस बयान को सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है, वह साल 2015 का है, जब योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से सांसद थे.


बता दें, शाहरूख खान व दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का एक पोस्टर लांच किया गया था. इसमें दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस और बोल्ड लुक दिखाया गया है, हालांकि विवाद इस बात पर है कि उस लुक में दीपिका भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई दिख रही हैं. इसका देश भर में हिन्दू संगठनों ने जमकर विरोध किया है और इस फ़िल्म को बैन करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें : नौकरी दिलाने के नाम पर लखनऊ बुलाया, महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Last Updated : Dec 19, 2022, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details