दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

up elections 2022 : नोएडा के SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के दौरान उड़ाए गए नोट

सपा-आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के दौरान यहां बिल्डिंग के ऊपर से नोटों की बारिश (Notes Were Blown) की जा रही थी. वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

By

Published : Jan 30, 2022, 10:44 PM IST

up elections 2022
सुनील चौधरी का चुनावी कैंपेनसुनील चौधरी का चुनावी कैंपेन

नई दिल्ली/नोएडा :आदर्श चुनाव आचार संहिता लगने के साथ ही चुनाव आयोग द्वारा तमाम आचार संहिता से संबंधित गाइडलाइन जारी की जाती हैं, लेकिन चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी और उनके समर्थक अक्सर गाइडलाइन का उल्लंघन करते हैं. नोएडा में आरएलडी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी सुनील चौधरी द्वारा डोर टू डोर प्रचार के दौरान भी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के दौरान उड़ाए गए नोट

सपा-आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के दौरान यहां बिल्डिंग के ऊपर से नोटों की बारिश की जा रही थी. वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. नोएडा के सेक्टर 126 का यह वीडियो बताया जा रहा है. उनके डोर टू डोर कैंपेन के दौरान उनके समर्थक छत से नोटों की बारिश कर रहे थे. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले ग्रेटर नोएडा में भी इसी तरह के काम किए गए हैं.

सुनील चौधरी का चुनावी कैंपेन

पढ़ेंःup elections 2022 : दादरी से सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने अधिकारियों पर लगाए आरोप

नोएडा की पुलिस कमिश्नरी की तरफ से मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें नोएडा विधानसभा से प्रत्याशी सुनील चौधरी द्वारा आचार संहिता एवं कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है. उस वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस द्वारा वीडियो में दर्शाए गए स्थान व प्रकरण की जांच की जा रही है. जानकारी मिलने के बाद आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details