दिल्ली

delhi

Ramesh Bidhuri Remark : दानिश अली ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के आरोपों को बताया 'बेबुनियाद'

By ANI

Published : Sep 24, 2023, 9:59 AM IST

Updated : Sep 24, 2023, 10:25 AM IST

बसपा सांसद ने कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए ये आरोप निराधार हैं. मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेता. उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा में झूठ को 100 बार दोहराने की ट्रेनिंग दी जाती है. उन्हें सिखाया जाता है कि तब तक झूठ बोलो जबतक वह सच न हो जाए. पढ़ें पूरी खबर...

Ramesh Bidhuri Remark
बसपा सांसद दानिश अली.

बसपा सांसद दानिश अली.

नई दिल्ली : संसद में बसपा सांसद को गालियां देने और अपशब्द कहने के मामले में आरोप प्रत्यारोप का नया दौर शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता निशिकांत दुबे ने बसपा सांसद पर पीएम मोदी को 'नीच' कहने का आरोप लगाया है. आरोपों को निराधार बताते हुए बसपा सांसद दानिश अली ने शनिवार को कहा कि वह अभी भी इतने नीचे नहीं गिरे हैं कि देश के प्रधान मंत्री पर इस तरह की टिप्पणी करें.

बसपा सांसद ने कहा कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के आरोप निराधार हैं. इससे पहले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने बसपा सांसद दानिश अली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने लोकसभा की कार्यवाही के दौरान बार-बार पीएम को 'नीच' कहा. दुबे ने आरोप लगाया कि बसपा सांसद ऐसा कह कर लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी को उकसा रहे थे. इसके बाद बिधूड़ी आपा खो बैठे और बसपा सांसद के साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग किया.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अली ने कहा कि वह इतने भी नीचे नहीं गिरे हैं कि देश के प्रधानमंत्री पर ऐसी टिप्पणी करें. उन्होंने तंज करते हुए एएनआई से कहा कि हमारे पास वह चरित्र और मूल्य नहीं हैं. उन्होंने कहा कि नए संसद भवन में मेरी सीट और रमेश बिधूड़ी के बीच की दूरी इतनी थी कि बिना माइक के मेरी आवाज नहीं सुनी जा सकती थी.

बसपा सांसद ने कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए ये आरोप निराधार हैं. मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेता. उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा में झूठ को 100 बार दोहराने की ट्रेनिंग दी जाती है. उन्हें सिखाया जाता है कि तब तक झूठ बोलो जबतक वह सच न हो जाए.

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि झूठ बोलने के बजाय भाजपा को बिधूड़ी द्वारा की गई ऐसी टिप्पणियों का बचाव करने में शर्म आनी चाहिए. अली ने कहा कि अगर बीजेपी में कुछ नैतिकता बची है तो निशिकांत दुबे और (बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख) अमित मालवीय पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए.

Last Updated : Sep 24, 2023, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details