दिल्ली

delhi

फ्लिपकार्ट ने भारतीय बाजार में पेश किए नोकिया के लैपटॉप

By

Published : Dec 14, 2020, 6:09 PM IST

ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने भारतीय बाजार में नोकिया -ब्रांड का लैपटॉप पेश किया है. ग्राहक 18 दिसंबर से इसकी प्री-बुकिंग करा सकेंगे.

फ्लिपकार्ट
फ्लिपकार्ट

नई दिल्ली : ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने भारतीय बाजार में नोकिया -ब्रांड का लैपटॉप पेश किया है. कोरोना वायरस महामारी के बाद घर से काम करने बौर बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन होने के चलते लैपटॉप की मांग बढ़ी है.

नोकिया के लैपटॉप की कीमत 59,990 रुपये से शुरू होती है. ग्राहक 18 दिसंबर से इसकी प्री-बुकिंग करा सकेंगे.

वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि उसने नोकिया प्योरबुक एक्स14 लैपटॉप पेश किया है. इसी के साथ नोकिया ने लैपटॉप श्रेणी में प्रवेश किया है. कंपनी की प्रतिस्पर्धा बाजार में एचपी, डेल, लेनोवो, एसर और आसुस के साथ होगी.

फ्लिपकार्ट ने कहा कि लैपटॉप बाजार में लाखों ग्राहकों की समीक्षाओं का आकलन करने के बाद कंपनी को इस क्षेत्र में ऊंची मांग का पता चला. इसके बाद कंपनी ने नोकिया के साथ लैपटॉप उपयोग करने वालों की जरूरतों को देखते हुए यह उत्पाद पेश किया है.

नोकिया के लैपटॉप की यह पेशकश फ्लिपकार्ट की विशेष लाइसेंस साझेदारी का हिस्सा है. इसके तहत फ्लिपकार्ट नोकिया के स्मार्ट टीवी, नोकिया मीडिया स्ट्रीमर्स और लैपटॉप के विकास, विनिर्माण और वितरण में मदद करेगी.

नोकिया में ब्रांड साझेदारी उपाध्यक्ष विपुल मेहरोत्रा ने कहा कि नयी उत्पाद श्रेणी में नोकिया ब्रांड को पेश करना हमारी फ्लिपकार्ट के साथ सफल साझेदारी का परिणाम है. हम देश के ग्राहकों को नोकिया ब्रांड के लैपटॉप उपलब्ध कराने पर खुशी महसूस कर रहे हैं.

पढ़ें - जीएसटी विभाग ने फर्जी चालान के आरोप में 140 लोगों को किया गिरफ्तार

नोकिया प्योरबुक एक्स14 का वजन 1.1 किलोग्राम है। इसमें 14 इंच की स्क्रीन और इंटेल आई5 10वीं पीढ़ी का क्वाड कोर प्रोसेसर है. ग्राहक 18 दिसंबर से इसकी प्री-बुकिंग करा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details