दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

AAP का एलान- गोवा चुनाव में TMC के साथ नहीं करेंगे गठबंधन

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि गोवा चुनाव में भाजपा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस और आप मिलकर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है. दरअसल आप ने रविवार को कहा कि गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों (Goa Assembly elections) के लिए वह ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से गठबंधन नहीं करेगी.

By

Published : Dec 12, 2021, 4:21 PM IST

arvind kejriwal
केजरीवाल

पणजी : आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) (आप) ने रविवार को कहा कि गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों (Goa Assembly elections) के लिए वह ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से गठबंधन नहीं करेगी.

पार्टी के गोवा डेस्क की प्रभारी आतिशी (Goa desk in-charge Atishi ) ने कहा कि आप गोवा में अच्छे उम्मीदवार उतारेगी और नया विकल्प मुहैया कराएगी तथा ईमानदार एवं भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएगी.

गोवा में अगले वर्ष की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

आतिशी ने ट्वीट किया, 'मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रही हूं कि टीएमसी के साथ गठबंधन नहीं होगा. इसलिए उनके साथ बातचीत का सवाल ही नहीं है. हम गोवा में अच्छे उम्मीदवारों के साथ नया विकल्प देने और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.'

यह भी पढ़ें-बैंक के डूबने पर भी अब खाताधारकों को ₹5 लाख मिलेंगे : पीएम मोदी

वह पश्चिम बंगाल के एक लेखक के ट्वीट का जवाब दे रही थीं, जिन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए कहा कि आप गोवा में टीएमसी के साथ गठबंधन करने की इच्छुक है और ममता बनर्जी की पार्टी ने इस प्रस्ताव पर अभी तक निर्णय नहीं किया है, लेकिन दोनों पक्षों के बीच इस मुद्दे पर एक दौर की वार्ता हो चुकी है.

आप ने गोवा विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का निर्णय किया है. अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने 2017 में भी गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली थी.

(पीटीआई भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details