दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फिर हमलावर हुए टुन्ना पांडेय, कहा- 'घोटाले का हुआ खुलासा तो नीतीश जाएंगे जेल'

निलंबन के बावजूद बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडे सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर लगातार हमले कर रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है. साथ ही दावा किया घोटाले का खुलासा होगा तो नीतीश कुमार को जेल जाना ही होगा.

By

Published : Jun 4, 2021, 10:46 PM IST

टुन्ना पांडेय
टुन्ना पांडेय

पटना : सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ बयानबाजी को लेकर भाजपा (BJP) ने अपने एमएलसी (MLC) टुन्ना पांडे को भले ही निलंबित कर दिया है, लेकिन वे अभी भी तीखी बयानबाजी कर रहे हैं. अब उन्होंने नीतीश कुमार पर घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है.

आरोपों की करा लें जांच, नीतीश ने कराया शराब घोटाला
पत्रकारों से बातचीत करते हुए टुन्ना पांडे ने कहा हम नीतीश कुमार की नीतियों के चलते उन पर हमलावर रहते हैं. शराबबंदी को लेकर उन्होंने जो कांड किया, उसे कोई उठा नहीं रहा है. हम उसे उठायेंगे. 2009 में जो शराब कांड हुआ था, उसे लेकर खुलासा करेंगे.

समय आने पर खोलेंगे पोल
उन्होंने कहा कि पूरी पोल अभी नहीं खोलेंगे. अभी खुलासा करेंगे, तो बात बिगड़ जाएगी. 2009 और 2012 में नीतीश कुमार ही सीएम थे. समय आने पर पूरे तथ्य के साथ मामले को सामने लाएंगे. लोगों को बताएंगे कि नीतीश कुमार ने कैसे अपने लोगों से शराब घोटाला करवाया था.

घोटाला आया सामने तो जेल जाएंगे नीतीश
घोटाले का खुलासा होगा तो नीतीश कुमार को जेल जाना ही है. जब चारा घोटाला में लालू प्रसाद जेल गये तो शराब घोटाले में नीतीश कुमार क्यों जेल नहीं जाएंगे? पांडे ने दावा किया कि वे गंभीर नहीं बल्कि सत्य आरोप लगा रहे हैं.

टुन्ना पांडेय का बयान

नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए भाजपा के निलंबित एमएलसी ने कहा कि हम अभी 2-4 तथ्य ही देंगे, उसकी जांच करवा लें. सच्चाई का पता चल जाएगा. 2012 में इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया गया. हम तो पोल खोलेंगे ही.

गलत हुए तथ्य तो करेंगे नीतीश की गुलामी
टुन्ना पांडे ने कहा कि हमारा तथ्य अगर सही नहीं हुआ तो आजीवन नीतीश कुमार की गुलामी करेंगे. अगर हम विधायक रहते तो उनके खिलाफ वोट देते, चाहे पार्टी हमें निकाल देती. मैंने कभी भी नीतीश कुमार को सीएम माना ही नहीं. वे हमारे नेता नहीं हो सकते.

पढ़ें :-अगले दो दिनों में तेज होगा किसान आंदोलन, दिल्ली बॉर्डरों पर बढ़ी प्रदर्शनकारियों की भीड़

जनसेवा कर रहे थे पप्पू यादव, भेज दिया जेल
उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जनता की सेवा कर रहे थे, उन्हें जेल भेज दिया गया. अभी टुन्ना पांडेय इतना बोल रहे हैं तो हो सकता है कि मुंह बंद करने के लिए कुछ कर दिया जाए.

इसके साथ ही पांडे ने कहा कि जब तक शहाबुद्दीन के परिवार का कोई सदस्य सदन में नहीं जाता, वे चुनाव लड़ेंगे. कुछ लोगों के चलते शहाबुद्दीन की जान गई. अगर वे सिवान में होते तो आज जीवित होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details