दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: नशीले पदार्थों का सेवन करने के आरोप में दो NIT छात्र सहित तीन गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के एक क्षेत्र से तीन युवकों को शराब और नशीले पदार्थों का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि युवकों को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा गया है.

By

Published : Aug 1, 2022, 11:11 PM IST

Published : Aug 1, 2022, 11:11 PM IST

Two NIT students and one arrested srinagar
दो NIT छात्र सहित 3 गिरफ्तार श्रीनगर

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीरपुलिस ने श्रीनगर के निशात क्षेत्र से शराब और नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कदम सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद उठाया, जिसमें स्थानीय लोगों ने दावा किया था कि उन्होंने यहां के ऊंचाई वाले इलाकों में कुछ शराबी/नशीले पदार्थों का सेवन करने वालों को पकड़ा है. वीडियो कथित तौर पर रविवार शाम का है. पुलिस ने मामले में स्थानीय लोगों से चर्चा कर तीन लड़कों की पहचान की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने कहा कि इनमें से दो की पहचान एनआईटी श्रीनगर के छात्र के रूप में और एक की पहचान लाल चौक पर बिरयानी विक्रेता के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक यह स्थान लैला मजनू पहाड़ी के रूप में जाना जाता है और यह अनैतिक गतिविधियों का केंद्र बन गया है. इसे लेकर पुलिस स्थानीय लोगों के साथ स्थितियों को सुधारने की दिशा में काम कर रही है.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में छह नशा तस्कर गिरफ्तार, मादक पदार्थ बरामद

पुलिस ने बताया कि हमारे प्रयासों के चलते हाल के दिनों में यहां काफी बदलाव भी देखने को मिला है. पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों की काउंसलिंग कर उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा गया है. इसके साथ ही उनपर कानूनी कार्रवाई भी की गई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से इस तरह के मामलों की नारकोटिक्स हेल्पलाइन नंबर- 9596770550 पर सूचना देने की अपील भी की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details