दिल्ली

delhi

सांगली आत्महत्या मामला: जांच में चौंकाने वाला खुलासा, जहर देकर की गई थी हत्या!

By

Published : Jun 27, 2022, 9:21 PM IST

Updated : Jun 27, 2022, 10:20 PM IST

महाराष्ट्र पुलिस ने सांगली जिले के सामूहिक आत्महत्या मामले के खुलासा कर दिया है. इस मामले में एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की जहर देकर हत्या की गई थी.

Sangli Mass Suicide
सांगली आत्महत्या मामला

पुणे:महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला. पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था. परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले. इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था.

पुलिस अधिकारी का बयान

शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था. पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा, 'हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली.' एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने की आत्महत्या

Last Updated : Jun 27, 2022, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details