दिल्ली

delhi

नाइजीरियाई नागरिक को एक करोड़ रुपये से ज्यादा के ड्रग्स के साथ पकड़ा

By

Published : Jan 31, 2022, 5:35 PM IST

महाराष्ट्र में एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया गया है (Nigerian national held). उसके पास से एक करोड़ रुपये से ज्यादा का ड्रग्स बरामद हुआ है.

drugs worth over rs 1 cr in thane
बरामद ड्रग्स दिखाते अधिकारी

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने एक नाइजीरियाई नागरिक (Nigerian national) को गिरफ्तार किया और उसके पास से 1.12 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ बरामद किया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए आरोपी के पास से एक कार, छह मोबाइल फोन और वजन करने की एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद की. बरामद किये गए सामान का कुल मूल्य 5,38,360 आंका गया है.

अधिकारी ने कहा कि इसके अलावा एक नाइजीरियाई पासपोर्ट भी बरामद किया गया. पुलिस उपायुक्त (अपराध) लक्ष्मीकांत पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पिछले बृहस्पतिवार जाल बिछाया और घोड़बंदर रोड पर एक होटल के गेट के पास से डिक्सन चिडीबेरो इजे (30) को गिरफ्तार किया.

पढ़ें- ड्रग्स तस्करी: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में एम्फैटेमिन के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार

पाटिल ने कहा कि आरोपी के पास से पुलिस ने 274 ग्राम कोकीन और 60 ग्राम एमडी पाउडर बरामद किया जिसका कुल मूल्य 1.12 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. आरोपी को एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिन्होंने उसे एक फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details