दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जासूसी मामले में एनआईए का गुजरात में छापा

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के मामले में गुजरात राज्य के बुलढाणा और गोधरा में एनआइए का छापा. छापेमारी के दौरान सिम कार्ड और कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिले है.

By

Published : Mar 25, 2022, 12:26 PM IST

एनआईए का छापा
एनआईए का छापा

बुलढाणा: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कथित तौर पर गुरुवार रात जासूसी के मामले में बुलढाणा में छापेमारी की है. एनआईए ने बुलढाणा और गोधरा में एक साथ छापेमारी की है. यह कार्रवाई जासूसी के संदेह में की गई है. कहा जा रहा है कि छापेमारी एक जांच के बाद की गई थी जिसमें पता चला था कि पाकिस्तानी जासूसों ने बुलढाणा में एक सिम का इस्तेमाल किया था.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जासूसी के शक में गुजरात के बुलढाणा और गोधरा में छापेमारी की. छापेमारी देर रात की गई थी. एनआईए ने कहा कि छापेमारी जनवरी 2020 में आंध्र प्रदेश में दर्ज एक मुकदमें की जांच में कुछ लीड मिलने के कारण की गई थी. आतंकवादी हमलों को अंजाम देने के लिए संवेदनशील जानकारी इकट्ठा करने के मामले में कार्रवाई की गई. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस घटना में पाकिस्तानी जासूस शामिल थे. गुजरात के गोधरा और बुलढाणा में एक साथ छापेमारी के परिणामस्वरूप कुछ संदिग्ध सिम कार्ड, दस्तावेज और कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामग्री बरामद हुई है. ऐसी कार्रवाई दुजोरा जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्रवण दत्त के नेतृत्व में की गई.

यह भी पढ़ें- एनआईए ने जम्मू-कश्मीर में कई ठिकानों पर की छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details