दिल्ली

delhi

NIA Raids in Kashmir: पुलवामा और शोपियां में एनआईए और CIK की रेड

By

Published : Aug 1, 2023, 9:53 AM IST

Updated : Aug 1, 2023, 12:25 PM IST

जम्मू कश्मीर के पुलवामा और शोपियां में एनआईए और सीआईके ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की है. यह छापेमारी आतंकी गतिविधियों और आतंकी फंडिंग मामलों को लेकर की जा रही है.

NIA Raids in Kashmir
NIA Raids in Kashmir

पुलवामा और शोपियां में NIA और CIK की रेड.

श्रीनगर:राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और सीआईके (Counter intelligence of Kashmir) ने पुलवामा और शोपियां जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की है. यह छापेमारी आतंकी गतिविधियों और आतंकी फंडिंग मामलों को लेकर की जा रही है. पुलवामा जिले के रहमो इलाके में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मोहम्मद अशरफ के घर पर छापेमारी की है. इस दौरान एनआईए और सीआईके के अधिकारियों ने दस्तावेज खंगाले हैं और मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान की जांच की गयी है.

तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी:वहीं, सीआईके ने दरबगाम करीमाबाद, एंगंद समेत जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक दरबगाम इलाके में हिलाल अहमद डार के घर पर छापा मारा गया है, जबकि करीमाबाद इलाके में वसीम फरोज और इनायतुल्ला के घर पर छापा मारा गया हैं. जहां जरूरी दस्तावेज और अन्य चीजों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से छापेमारी:आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से छापेमारी की गई है, जो आज सुबह शुरू हुई है. हालांकि, किसे गिरफ्तार किया गया है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. दरअसल, एनआईए और सीआईके के अधिकारियों को आतंकी गतिविधियों और टेरर फंडिंग की सूचना मिली थी, जिसके बाद अधिकारियों ने छापेमारी की है.

Last Updated : Aug 1, 2023, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details