दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू का नया वीडियो वायरल, खुद को बताया निर्दोष

भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता का एक नया वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में रोती बिलखती अंकिता ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची है. मैं तो जा रही हूं कभी आऊंगी नहीं अब तुम्हारी जिंदगी में. इस दुनिया से जा रही हूं.

By

Published : Mar 15, 2021, 6:35 AM IST

Updated : Mar 15, 2021, 10:25 AM IST

kaushal kishore daughter-in-law
सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता का नया वीडियो वायरल

लखनऊ :उत्तर प्रदेश की राजधानी के मोहनलालगंज सेभाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता का एक नया वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में रोती बिलखती अंकिता ने अपने दुख बयां किए और आयुष के साथ अपने वैवाहिक संबंधों को उजागर किया है. खुद को निर्दोष बताते हुए अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी. तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी. यह वीडियो वायरल होने के बाद राजधानी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मड़ियांव सहित कई थानों की पुलिस अंकिता की तलाश में रवाना हो गई. इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह की मानें तो वीडियो वायरल करने के बाद अंकिता ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया है. वहीं, आधी रात बाद उसने आत्महत्या की कोशिश की. अस्पताल में भर्ती अंकिता के दाहिने हाथ में चार कटे के निशान हैं. डॉक्टर उसकी हालत अब स्थिर बता रहे हैं.

बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू का बयान

भाजपा सांसद की बहु हालत स्थिर
वीडियो में खुदकुशी करने का दावा कर अंकिता ने देर रात आत्महत्या की कोशिश की. सिविल अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एस के नंदा ने बताया कि अंकिता को रविवार रात 1:20 पर भर्ती किया गया. उनके दाहिने हाथ में चार कट हैं. अब हालत स्थिर है. इमरजेंसी में इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि हाथ में अंकिता के सुपर फेशियल स्किन इंजरी है. नस तक कट नहीं पहुंचा है, ऐसे लगता है हाथ पर ब्लेड से वार किया है.

देर रात पहुंची काकोरी
वहीं, भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता देर रात सांसद के काकोरी दुबग्गा स्थित आवास पहुंची. अंकिता के पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर मड़ियांव और काकोरी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गई. पुलिस ने अंकिता को कस्टडी में ले लिया और पूछताछ के बहाने अंकिता को लेकर काकोरी क्षेत्र के एक पुलिस चौकी पर चली गई.

अचानक अंकिता की बिगड़ी तबीयत
पुलिस कस्टडी मेंअचानक अंकिता की तबीयत बिगड़ गई. काकोरी पुलिस चुपचाप अंकिता को सिविल हॉस्पिटल के इमरजेंसी में छोड़कर चली गई. जबकि, अंकिता ने देर रात एक वीडियो वायरल कर अपना दर्द बयां करते हुए खुद को खत्म करने की धमकी दी थी. इसके बावजूद भी पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए अंकिता को हॉस्पिटल में छोड़ दिया और चली गई. इस बाबत सिविल हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में बात की गई तो उन्होंने ऐसी किसी जानकारी से इंकार कर दिया. पुलिस के किसी अफसर का देर रात फोन ही नहीं उठा.

सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता का नया वीडियो वायरल

अंकिता का रोते हुए वीडियो वायरल
5 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में रोती बिलखती अंकिता ने कहा कि मैंने कुछ किया ही नहीं था. मेरी कोई गलती नहीं है. तुम और तुम्हारे परिवार वालों ने मुझे झूठे आरोपों में फंसाया. मुझे ब्लेम किया. आयुष मैंने क्या गलती की. तुमसे प्यार करके क्या ? मैंने गलती की. तुम्हारे साथ रही क्या? यह गलती की. तुम्हारे साथ शादी की क्या ? यह गलती की. खुश थी मैं, जैसी भी थी. गलत किया तुमने मेरे साथ, मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी. कुछ नहीं छोड़ा तुमने कितना लड़े सबसे अब जीने की कोई वजह नहीं बची.

'आयुष अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची'
आगे अंकिता ने कहा तुम्हारी सब मान जाएंगे मेरी कोई नहीं सुनेगा. मैं किसी से लड़ नहीं सकती सब झूठ बोल रहे हैं. तुम्हारे पापा को भी कई बार फोन मिलाया, लेकिन वह फोन काट रहे हैं तुम्हें पता था कि मेरे पास रहने और खाने की कोई व्यवस्था नहीं है. घर में सिलेंडर भी नहीं है फिर भी आने के बाद तुमने एक बार भी मुझसे नहीं पूछा. तुमसे शादी कर मैंने गलती कर दी क्या. तुम्हारे साथ रही क्या यह गलती की. तुमने ऐसा क्यों किया. आयुष अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची. मैं जो मर रही हूं इसके जिम्मेदार तुम और तुम्हारे घर वाले हैं.

'हर दिन इंतजार करती रही कि तुम लौट कर आओगे'
अंकिता ने वायरल वीडियो में कहा सबने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं. जब यही करना था तो शादी ही क्यों की. सब लोग राजी क्यों हुए शादी करने के लिए. तुमसे प्यार करने की यही सजा मिली मुझे. अंकिता ने कहा कि सब करना लेकिन किसी से प्यार नहीं करना. मैं तो जा रही हूं कभी आऊंगी नहीं अब तुम्हारी जिंदगी में. इस दुनिया से जा रही हूं. तुम ही कहते थे कि तुम्हारे घर वाले तुमसे प्यार नहीं करते. मैं तुम्हें छोड़कर कभी नहीं जाऊंगा. आज तुम उन्हीं के पास चले गए. तुमने तुमने एक बार भी मेरे बारे में नहीं सोचा. तुम्हें तो सब कुछ मिल गया. मेरा सब कुछ लुट गया. मैं हर दिन तुम्हारा इंतजार करती रही कि तुम लौट कर आओगे, लेकिन तुम नहीं आए. तुमने मेरे ऊपर कई झूठे आरोप लगाए. पुलिस और सारे लोग मिले हुए हैं. मैं किससे बोलूं मैं किस पर भरोसा करूं कुछ समझ में नहीं आ रहा है.

अंकिता ने बच्चे का भी जिक्र किया
भाजपा सांसद की बहू अंकिता ने बच्चे का भी जिक्र किया है. उसने वीडियो में रोते हुए कहा कि आयुष तुमने बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा. तुम धोखेबाज हो. अब मैं लौटकर तुम्हारी जिंदगी में कभी नहीं आऊंगी.

पढ़ेंः-अकेले कोतवाली पहुंचा सांसद का बेटा आयुष, दर्ज कराया बयान

ये था पूरा मामला
गौरतलब है कि बीते 3 मार्च को आरोपित आयुष के ऊपर फायरिंग हुई थी. अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था. मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी. आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराने की साजिश रची, जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था और असलहा भी बरामद कर लिया था.

आयुष का दर्ज हो चुका है बयान
आयुष गिरफ्तारी के डर से ट्रामा सेंटर से फरार हो गया था. इसके बाद हाइकोर्ट में अर्जी डाली थी. इसपर कोर्ट ने धारा 41ए के तहत आरोपित को नोटिस देकर पूछताछ करने के निर्देश दिए थे. आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने और साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है. धारा 41 ए के तहत आयुष रविवार को मडियांव में बयान दर्ज कराने गया था. उसके बाद अंकिता थाने गई. मगर, तब तक आयुष वहां से जा चुका था. उसके बाद अंकिता का ये वीडियो वायरल हुआ.

Last Updated : Mar 15, 2021, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details