दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हनी ट्रैप: अपने ही जाल में फंसी युवती, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

सांसद प्रिंस राज द्वारा फरवरी में दर्ज कराए गए ब्लैकमेलिंग के मामले (blackmailing case) में युवती एवं उसके मंगेतर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. युवती एवं उसके मंगेतर अमर ने अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की है.

By

Published : Jun 21, 2021, 1:51 PM IST

हनी ट्रैप
हनी ट्रैप

नई दिल्ली : सांसद प्रिंस राज (MP Prince Raj) के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत (rape complaint) करने वाली युवती अब अपने ही जाल में फंसती नजर आ रही है. सांसद प्रिंस राज द्वारा फरवरी में दर्ज कराए गए ब्लैकमेलिंग के मामले में युवती एवं उसके मंगेतर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए युवती एवं उसके मंगेतर अमर ने अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की है.

जानकारी देते संवाददाता.

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद की रहने वाली युवती ने बीते मंगलवार को कनॉट प्लेस थाने में सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी थी. युवती ने पुलिस को बताया कि नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सांसद ने दुष्कर्म किया है. इस बाबत पुलिस ने शिकायत ले ली, लेकिन जब जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पढ़ें-धर्मांतरण कराने वाले रैकेट का खुलासा, यूपी एटीएस ने किया 2 लोगों को गिरफ्तार

युवती के खिलाफ सांसद ने बीते 10 फरवरी को संसद मार्ग थाने में हनी ट्रैप में फंसाकर एक करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया था. सांसद ने अपनी शिकायत में बताया था कि युवती ने उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया और फिर अपने मंगेतर अमर के साथ मिलकर एक करोड़ रुपये मांगने लगी. उन्होंने दो लाख रुपये इन्हें दे भी दिए थे.

सांसद की शिकायत पर हो सकती है गिरफ्तारी
सांसद ने बीते फरवरी माह में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही कई महत्वपूर्ण साक्ष्य भी पुलिस को दिए थे. इनमें युवती की कई वॉइस रिकॉर्डिंग एवं व्हाट्सएप चैट (Multiple voice recordings and WhatsApp chats) शामिल थी. इस मामले की जांच स्पेशल स्टॉफ द्वारा की जा रही है. कोविड की दूसरी लहर (second wave of covid) के चलते यह मामला दब गया था, लेकिन युवती द्वारा शिकायत किये जाने के बाद एक बार फिर मामले की जांच तेज हो गई है. यह बात भी सार्वजनिक हो चुकी है कि सांसद ने युवती एवं उसके मंगेतर के खिलाफ पहले से एफआईआर (FIR) दर्ज करवा रखी है. इस वजह से अब दोनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

पढ़ें-विदेश में छाप छोड़ेगा IIT Kanpur, अमेरिका भेजे जाएंगे यहां बने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

अदालत से अग्रिम जमानत की मांग
दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि इस मामले में शिकायत कर युवती खुद ही फंस गई है. उसे गिरफ्तारी का डर सता रहा है और इससे बचने के लिए उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया है. युवती एवं उसके मंगेतर की तरफ से अदालत में याचिका दायर कर अग्रिम जमानत देने की मांग की गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस को अपनी रिपोर्ट अदालत को सौंपनी होगी. इसके आधार पर यह तय होगा कि उन्हें अग्रिम जमानत मिलेगी या नहीं. सूत्रों ने बताया कि अभी तक युवती की शिकायत पर सांसद के खिलाफ एफआईआर नहीं हुई है क्योंकि उसके खिलाफ पहले से जबरन उगाही की एफआईआर हो रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details