दिल्ली

delhi

एक्शन मोड में एनसीबी : कॉर्डिनया द क्रूज पर मारा छापा

By

Published : Oct 4, 2021, 4:38 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 4:49 PM IST

क्रूज पोत पर ड्रग्स पार्टी में छापेमारी करने के बाद एनसीबी ने सोमवार को भी कॉर्डेनिया द क्रूज (Cordenia The Cruise) पर छापेमारी की. खबरों के मुताबिक इस छापेमारी में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

कॉर्डिनया द क्रूज पर छापा
कॉर्डिनया द क्रूज पर छापा

मुंबई :एनसीबी ने आज कॉर्डेनिया द क्रूज (Cordenia The Cruise) पर फिर से छापेमारी की. इस ऑपरेशन में एनसीबी प्रमुख समीर वानखड़े (NCB chief Sameer Wankhede) खुद क्रूज पर जांच में शामिल हुए.

खबरों के मुताबिक इस दौरान कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी को संदेह है कि इस मामले में अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर (international drug smugglers) शामिल हैं. इसी का नतीजा है कि आज समीर वानखेड़े और उनकी टीम एक्शन मोड में है.

इससे पहले एनसीबी ने मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज शिप पर एक हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी (high profile drugs party ) पर रात में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किया था.

मामले में अब तक तीन महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Bollywood actor Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल थे. इस बीच एनसीबी ने पार्टी आयोजकों को तलब किया है.

पढ़ें - ड्रग्स पार्टी मामला : आर्यन खान को कोर्ट लाया गया, थोड़ी देर में जमानत पर होगा फैसला

दरअसल, एनसीबी यात्रियों को इस पार्टी की सूचना मिली थी,जिसके बाद एनसीबी के कुछ अधिकारी यात्री बन गए और जहाज में सवार होकर यह कार्रवाई की.

Last Updated : Oct 4, 2021, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details