दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को किया अगवा, फिर एक को उतारा मौत के घाट

By

Published : May 3, 2022, 10:35 PM IST

Updated : May 3, 2022, 10:56 PM IST

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने खूनी खेल खेला है. यहां नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को पहले अगवा किया. फिर एक की (Naxalites killed villager in Bijapur) हत्या कर दी.

Naxalites kidnapped two villagers in Bijapur
बीजापुर में नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या की

बीजापुर:छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने फिर एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है. बीजापुर ब्लॉक के ग्रामपंचायत कांदुलनार के गुड़ीपाल में नक्सलियों ने बीते दिन दो ग्रामीणों को अगवा कर लिया था. आज एक ग्रामीण की नक्सलियों ने हत्या कर दी. नक्सलियों ने हत्या कर शव को जंगल मे फेंक (Naxalites kill villager in Bijapur) दिया. बता दें कि कल देर शाम नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को पास के गांव गुड़ीपाल से अगवा किया था. मंगलवार दोपहर के लगभग 2 बजे एक ग्रामीण सत्यम पुलसे की धारदार हथियार से हत्या किये जाने की जानकारी मिली है‌. अगवा हुये दूसरे ग्रामीण भीमा को रिहा किया गया है. पूरा मामला मोदकपाल थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें:नारायणपुर में एक नक्सली गिरफ्तार, निशानदेही पर 8 भरमार बरामद

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया:बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को पहले अगवा किया. फिर उन्हें पास के जंगल की ओर ले गये था. जहां जनअदालत में फैसला लेकर एक ग्रामीण सत्यम पुलसे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. दूसरे ग्रामीण का नाम भीमा बताया जा रहा है, जिसे नक्सलियों ने छोड़ दिया. इस घटना की पुष्टि करते हुए बीजापुर डीएसपी आशीष कुंजाम ने बताया कि "यह मोदककपाल थाना क्षेत्र का मामला है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगा है". मोदकपाल के टीआई ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि "मृतक सत्यम पुलसे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अगवा के बाद रिहा हुए ग्रामीण भीमा से पूछताछ कर रही है. हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है".

Last Updated : May 3, 2022, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details