दिल्ली

delhi

नवाब मलिक का नया ट्वीट, शेयर की समीर वानखेड़े की निकाह की फोटो

By

Published : Nov 22, 2021, 9:40 AM IST

Updated : Nov 22, 2021, 10:06 AM IST

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर एक और ट्वीट किया है. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की शादी की एक तस्वीर शेयर की है.

नवाब मलिक
नवाब मलिक

मुंबई:महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर एक और ट्वीट किया है. नवाब मलिक की ओर से ट्वीट की गई इस तस्वीर में टोपी पहने बैठा व्यक्ति (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहा है. ये निकाहनामा बताया जा रहा है.

बता दें कि नवाब मलिक का ये ट्वीट समीर वानखेड़े के पिता की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले से पहले आया है. समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट से ये मांग की है की है कि नवाब मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान जारी करने से रोका जाए. इस याचिका पर आज फैसला आने की संभावना है.

मंत्री नवाब मलिक का ट्वीट.

हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों को निर्देश दिया था कि 22 नवंबर को आदेश पारित हो जाने तक वे नया दस्तावेज पेश करने से बचें. वानखेड़े के पिता ने इस महीने की शुरुआत में हाई कोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की थी. इसमें सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की भी मांग की गई है.

इससे पहले सोशल मीडिया में नवाब मलिक की बेटी निलोफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वानखेड़े की शादी का कार्ड और सर्टिफिकेट साझा किया था. उन्होंने एनसीबी अधिकारी के खिलाफ दोनों दस्तावेज साझा करते हुए लिखा कि समीर वानखेड़े और उनका परिवार सबूत होने के बावजूद इंकार कर रहा है. निलोफर खान ने जो शादी का कार्ड साझा किया है, उसमें लड़की का नाम शबाना और लड़के का नाम समीर लिखा है. इस कार्ड में समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद और माता का नाम जहीदा वानखेड़े लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ें - अब नवाब मलिक की बेटी ने खोला मोर्चा, वानखेड़े के खिलाफ नए सबूत होने का किया दावा

बता दें कि कुछ दिन पहले मलिक ने समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने की बात कहते हुए उन पर अपने धर्म को छुपाकर आरक्षण का लाभ लेते हुए गलत तरीके से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया था.

Last Updated : Nov 22, 2021, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details