दिल्ली

delhi

पंजाब सरकार की योजनाओं के फायदे गिनाते-गिनाते सिद्धू के मुंह से निकली गाली

By

Published : Dec 17, 2021, 6:41 PM IST

चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य सरकार द्वारा लेबर कार्ड के वितरण पर एक सवाल का जवाब देते समय अपशब्द का प्रयोग किया.

navjot singh sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़ : एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के मुंह से गाली निकल गई. एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान नवजोत सिद्धू पंजाब सरकार की योजनाएं बता रहे थे. नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों साल 2022 की शुरुआत में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. आज उन्होंने उम्मीदवारों के चयन के लिए एप्लिकेशन फॉर्म जारी किए हैं.

सिद्धू के बिगड़े बोल

सिद्धू चंडीगढ़ में एक कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी बीच एक पत्रकार ने उनसे सरकार की लेबर कार्ड योजना को लेकर सवाल किया. जिसपर सिद्धू ने कहा कि हमारी योजना लेबर कार्ड से अलग है. हमारी योजना अर्बन रोजगार गारंटी है. किसी ने आज तक नहीं दी है. इसी दौरान उनके मुंह से गाली निकल गई.

पढ़ें :-बिरला का सिद्धू पर निशाना, कहा- कोई भी देश से ऊपर नहीं

बता दें कि सिद्धू अपनी टिप्पणियों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. करतारपुर साहिब कॉरिडोर (Kartarpur Sahib Corridor) के फिर से खुलने पर पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना भाई बताया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि भारत-पाकिस्तान के बीच व्यापार फिर से शुरू (start trade between india pakistan) होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details