दिल्ली

delhi

यूक्रेन में मारे गए नवीन का शव रविवार को पहुंचेगा बेंगलुरू, परिवार ने लिया ये अहम फैसला

यूक्रेन (Ukraine) में मारे गए भारत के मेडिकल छात्र (Indian Medical Student) नवीन शेरखप्पा (Naveen Shekharappa) का शव रविवार को कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित उनके घर पहुंचेगा. वहीं शेखरप्पा के परिवार ने पार्थिव शरीर को मेडिकल कॉलेज सौंपने का निर्णय लिया है.

By

Published : Mar 18, 2022, 8:16 PM IST

Published : Mar 18, 2022, 8:16 PM IST

Updated : Mar 18, 2022, 8:22 PM IST

Naveen Shekharappa
नवीन शेरखप्पा (फाइल फोटो)

बेंगलुरू:यूक्रेन (Ukraine) में मारे गए भारत के मेडिकल छात्र (Indian Medical Student) नवीन शेरखप्पा (Naveen Shekharappa) का शव रविवार को कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित उनके घर पहुंचेगा. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Karnataka Chief Minister Basavaraj Bommai) ने बताया कि यूक्रेन में मारे गए मेडिकल छात्र नवीन शेखरप्पा का शव रविवार को पहुंच जाएगा. वहीं शेखरप्पा के परिवार ने पार्थिव शरीर को मेडिकल कॉलेज सौंपने का निर्णय लिया है.

इस बारे में सीएम बोम्मई ने बताया कि नवीन का पार्थिव शरीर रविवार को अल सुबह 3 बजे बेंगलुरू पहुंच जाएगा. बता दें कि 1 मार्च को यूक्रेन में एक गोलाबारी हमले में मारे गए खारकीव मेडिकल यूनिवर्सिटी के अंतिम वर्ष के मेडिकल छात्र नवीन शेखरप्पा कर्नाटक के हावेरी जिले (Haveri district) का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें - Ukraine-Russia War: बमबारी में एक भारतीय छात्र की मौत, पीएम मोदी ने पीड़ित परिवार से की बात

नवीन की मौत उस समय हो गई थी जब वह अपने बंकर से कुछ खाना, पानी और पैसे लेने के लिए निकला था. कर्नाटक में हावेरी के रानेबेन्नूर तालुक के चालगेरी गांव का 22 वर्षीय छात्र शेखरप्पा ज्ञानगौड़ा का दूसरा पुत्र था. वहीं ज्ञानगौड़ा, अपने बेटे के शव को अंतिम संस्कार के लिए भारत लाने की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 18, 2022, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details