दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 25, 2023, 2:12 PM IST

Updated : Sep 25, 2023, 2:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

PM Slams INDIA Alliance: कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास, नारे से लेकर नेता और नीतियों तक आउटसोर्स के भरोसे- पीएम मोदी

PM Modi Target Congress: मध्यप्रदेश के भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास है, जो नारे से लेकर नेता तक आउटसोर्स के भरोसे है. पीएम ने ये भी कहा कि कांग्रेस नेताओं के लिए गरीब का जीवन एडवेंचर टूरिज्म है.

PM Modi Target Congress
कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को ऊर्जा से भरने आए पीएम मोदी ने मोदी सरकार की गारंटी भी गिनाई, लेकिन कांग्रेस को बारिश में रखा जंग लगा लोहा बताने से लेकर आउट सोर्स से चल रही कंपनी तक बता दिया. उन्होने कहा कि "कांग्रेस अब ऐसी कंपनी बन चुकी है, जिसमें नारे से लेकर नेता तक सब आउटसोर्स पर हैं. कांग्रेस को कांग्रेस के नेता नहीं चला रहे, ये ठेके पर चल रही है और ये ठेका आर्बन नक्सलियों के पास है. यही वजह है कि कांग्रेस की जमीन लगातर खोखली हो रही है." राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि "कांग्रेस नेताओं के लिए गरीब का जीवन एडवेंचर टुरिज्म है, कांग्रेस के लिए गरीब की बस्ती गरीब की बस्ती पिकनिक मनाने का वीडियो शूटिंग कराने का लोकेशन बन गई है. कांग्रेस के गरीब किसान का खेत फोटो सेशन का मैदान बनाया है."

जंग लगी कांग्रेस में नारे से लेकर नेता तक आउटसोर्सिंग पर:पीएम मोदी ने भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ के अपने भाषण में कांग्रेस और बीजेपी के सरकारों के फर्क को बताते हुए 'घमंडिया गठबंधन' के साथ कांग्रेस पर बतौर पार्टी भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस एक जंग लगा लोहा बन चुकी है, कांग्रेस ने अपनी इच्छा शक्ति खो दी है. जमीन से जुड़े नेता चुपचाप मूंह पर ताला लगाकर बैठ गए हैं, कांग्रेस पहले बर्बाद हुई अब बैंक करप्ट हुई. अब कांग्रेस ने अपना ठेका दूसरों को दे दिया है, काग्रेस को अब कांग्रेस के नेता नहीं चला रहे हैं. कांग्रेस ऐसी कंपनी बन गई है, जिसके नारे से लेकर नीतियों तक हर चीज आउटसोर्स कर रही है, ये ठेका अर्बन नक्सलियों को मिला है."

Read More:

कांग्रेस के लिए गरीबों का जीवन एडवेंचर टूरिज्म:पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर तीखा हमला बोला और कहा कि "चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए इनके नेतोओं के लिए गरीब का जीवन मायने नहीं रखता है, कांग्रेस नेताओं के लिए गरीब का जीवन एडवेंचर टूरिज्म है. कांग्रेस के लिए गरीब की बस्ती पिकनिक मनाने का वीडियो शूटिंग कराने का लोकेशन बन गई है और गरीब किसान का खेत कांग्रेस के लिए फोटो सेशन का मैदान बन गया है. इन्होंने अतीत में भी यही काम किया, देश विदेश के अपने दोस्तों में इन्होंने भारत की गरीबी का मखौल उड़ाया और ये आज भी यही कर रहे हैं. जबकि भाजपा की सरकार भारत को भव्य भी बना रही है और ये भव्य तस्वीर दुनिया के सामने सीना तान करके दिखा भी रही है." पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए कहा कि "कांग्रेस और बीजेपी के बीच का यही अंतर बूथ-बूथ में हर वोटर को बताना है, हर मतदाता को समझाना है."

Last Updated : Sep 25, 2023, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details