दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 23, 2022, 7:40 PM IST

ETV Bharat / bharat

गोरखपुर में सीडीओ आवास के बाहर गेट पर पढ़ी गई नमाज, वीडियो वायरल

लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गोरखपुर से भी खुले में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है. नमाज एक प्रशासनिक अधिकारी के आवास के बाहर मेन गेट पर पढ़ी गई है. इसके चलते हंगामा मच गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी नमाजी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

etv bharat
सीडीओ आवास के बाहर गेट पर पढ़ी गई नमाज

गोरखपुर: लखनऊ में लुलु मॉल के बाद अब गोरखपुर से खुले में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर हंगामा खड़ा हो गया है. नमाज पढ़ने वाला व्यक्ति उम्र दराज है और उसने गोरखपुर के सीडीओ (मुख्य विकास अधिकारी) आवास के बाहर मेन गेट पर नमाज पढ़ी है. बताया जा रहा है कि इस दौरान आवास पर मौजूद गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. इस दौरान वहां मौजूद एक युवक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

बता दें कि नमाज पढ़ने के बाद वहां मौजूद एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाया लिया. वीडियो बनाते हुए युवक उस नमाजी से से खुले में नमाज पढ़ने पर सवाल पूछते दिख रहा है. एक अधिकारी के आवास पर गेट के सामने नमाज पढ़ने का कारण पूछने पर नमीजी ने कहा कि सफाई दिखी तो उसने वहां नमाज पढ़ लिया. उसने बताया कि वह कुशीनगर का रहने वाला है और दवा कराने गोरखपुर आया था.

पुलिस आरोपी नमाजी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-लखनऊ के लुलु मॉल के बाद अब प्रयागराज जंक्शन पर पढ़ी गई नमाज, पढे़ं पूरा मामला

मामले में सीडीओ संजय मीणा ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिली है. शुक्रवार की शाम 5 से 6 के बीच नमाज पढ़ा गया था. गार्ड ने रोका भी लेकिन नमाजी नहीं माना. सीडीओ का कहना है कि रात 8 बजे उन्हें यह वीडियो मिला. उन्होंने एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई को मामले की जांचकर कार्रवाई के लिए लिखा है.

वहीं इस मामले में एसपी सिटी ने कहा कि आरोपी तलाश की जा रही है. इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले से भी संपर्क किया जा रहा है. अब सड़क पर नमाज पढ़ना गलत है. यह नियम विरुद्ध है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details