दिल्ली

delhi

मुजफ्फरनगर का शख्स दो महीने से जापान में लापता, पत्नी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

By

Published : Oct 6, 2022, 10:47 AM IST

मुजफ्फरनगर से जापान गया एक शख्स दो महीने से लापता है. उसकी पत्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. परिजनों ने दिल्ली में जापान एंबेसी से संपर्क किया. लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली.

Etv Bharat
मुजफ्फरनगर का शख्स दो महीने से जापान में लापता

मुजफ्फरनगर: जनपद से कुकिंग वीजा पर गया युवक इरशद अहमद जापान में लापता हो गया. दो महीने से उसका कोई अता-पता नहीं है. पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की पत्नी ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. इरशाद जापान में 13 साल से रह रहा था और चार माह पहले ही परिवार से मिलकर जापान लौटा था. बीती 8 अगस्त को परिवार ने इरशाद अहमद से वाट्सएप के जरिए बात की थी. लेकिन, अगले दिन 9 अगस्त से इरशाद अहमद वाट्सएप पर ऑनलाइन नहीं आए. इससे परिजन परेशान हो गए. परिजनों ने दिल्ली स्थित जापान एंबेसी में संपर्क किया. लेकिन, परिजनों को वहां से भी कुछ हाथ नहीं लगा.

मीडिया को अपनी पीड़ा बतातीं सरताज बेगम.

मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बा विहार, खालापार निवासी इरशाद पुत्र आकिल 13 वर्ष पहले रोजी रोटी के लिए जापान गया था. पत्नी सरताज बानों ने बताया कि इरशाद जापान के तोशिगी केन ओयामा प्रांत स्थित होटल रोशानी में कुक का काम करता था. चार माह पहले ही भारत से जापान लौटा था. बताया कि 8 अगस्त को इरशाद से उसकी आखिरी बार फोन पर बात हुई थी और 9 अगस्त से वह ऑफ लाइन हो गया था. उसके बाद से आज तक उससे कोई संपर्क नहीं हो सका.

सरताज बानो ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अपने पति की जानकारी लेने के लिए भारत स्थित जापान एंबेसी गई थी और वहां से उसे जापान स्थित भारतीय दूतावास में संपर्क करने के लिए कहा गया. बताया कि वह कई बार जापान में भारतीय दूतावास अधिकारियों से बात कर चुकी है. लेकिन, अभी तक वहां से न तो कोई सही जवाब मिला और न ही इरशाद का ही पता चल पाया. बताया कि जापान में इरशाद के साथ रहने वालों से भी संपर्क किया गया. लेकिन, उनसे भी कोई खास जानकारी नहीं मिली.

यह भी पढ़ें:अंबेडकरनगर रेप पीड़िता आत्महत्या मामले में प्रशासनिक टीम करेगी जांच, एसओ और विवेचक सस्पेंड

सरताज बेगम और उनके दोनों बच्चों ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई कि वह जापान में लापता उनके पति की तलाश कराएं. उन्होंने कहा कि दो माह से उनके पति का कोई अता-पता नहीं है. वे लोग काफी परेशान हैं. भारत में उनकी सास और बच्चे काफी मुश्किल में हैं. सरताज बेगम ने बताया कि अब एक अंजान डर से बहुत घबरा रही हैं और रालोद के थानाभवन विधायक अशरफ अली खां ने जापान में स्थित भारतीय दूतावास को ट्वीट कर दो माह से मिसिंग इरशाद की तलाश के लिए मदद मांगी है. अशरफ अली खां ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि इरशाद अहमद 9 अगस्त से लापता है और आज तक उसका कुछ पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details