दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'सुशासन बाबू' के राज में देखिए कैसे चलती है गोली

बिहार में जंगल राज का बिगुल फूंककर तीन बार से सत्ता में लौटे नीतीश सरकार के लिए अब यही जंगल राज मुश्किलें खड़ा कर रहा है. होली के दिन पांच लोगों की हत्या का बवाल अभी थमा भी नहीं था कि बिहार के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में बदमाशों ने एक दवा दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

By

Published : Apr 7, 2021, 3:24 PM IST

murde
murde

मोतिहारी : बिहार में पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र स्थित मंझार गांव में जमीन विवाद में बदमाशों ने एक दवा दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकरहत्या कर दी. गोली लगने से जख्मी युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

बदमाशों द्वारा दवा दुकानदार को गोली मारने का वीडियो सामने आया है. जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि बदमाश से दवा दुकानदार की कहासुनी हो रही है. इसी दौरान बदमाश ने उसे गोली मार दी. हालांकि, अभी तक वायरल वीडियो की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

खेत में ले जाकर मारी गोली
मृतक दवा दुकानदार विवेक कुमार लगभग साढ़े नौ बजे अपने दरवाजे पर थे. उसी दोरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए. बदमाश विवेक को घर के पीछे ले गए. जहां बदमाश से बकझक होने लगी. इस दौरान विवेक के घर वाले भी इकट्ठा हो गए. बकझक के दौरान ही बदमाश ने अपने पास रखी पिस्तौल निकाली और विवेक को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें-अगवा सीआरपीएफ जवान की पत्नी बोली- सरकार जल्द वापस लाए मेरे पति को

इलाज के लिए जाते समय मौत
गोली लगने के बाद विवेक वहीं पर गिर गए. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश गोली मारकर भागने लगा, जिसे पकड़ने की कोशिश मृतक के परिजनों ने की. लेकिन वह भाग खड़ा हुआ. इधर, गोली लगने से घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए परिजन अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन गोली चलाने वाले का नाम गोलू बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details