दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

खूनी खेल: द्वारका में सरकारी स्कूल के बाहर दिनदहाड़े युवक की हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ककरौला में छात्रों के दो गुटों के झगड़े में एक युवक की गोली मारकर हत्या (murder in kakrola delhi) कर दी गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 27, 2022, 12:20 PM IST

murder in kakrola delhi
ककरौला में हत्या

नई दिल्ली :दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के बाहर मामूली बात पर दो गुटों के बीच झगड़ा चल रहा था. इसी के चलते दोनों गुटों ने अपने बाहरी दोस्तों को बुला लिया और एक बार फिर जमकर लड़ाई हुई. इस झगड़े में एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई. ककरौला में दिनदहाड़े फायरिंग की यह वारदात द्वारका नॉर्थ थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई है.

अस्पताल पहुंचने में हुई देर, डॉक्टर ने मृत घोषित किया
बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. जिसमें एक युवक खुर्शीद को गोली मारी गई, उसकी हॉस्पिटल में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जब गोली मारने की वारदात हुई तो गंभीर हालत में घायल खुर्शीद को नजदीक के तारक हॉस्पिटल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

दो गुटों के झगड़े में एक युवक की गोली मारकर हत्या

आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में द्वारका जिला के एडिशनल डीसीपी विक्रम सिंह ने बताया कि जब खुर्शीद को गोली मारी गई और उसकी मौत हो गई तो पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेज दिया है और इसमें हत्या का मामला दर्ज कर लिया मौके से कोई चश्मदीद गवाह नहीं मिला जो बताया कि उसने घटना को देखा, लेकिन छानबीन के बाद आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई और फिर रात में आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया. यह नगली डेयरी इलाके का रहने वाला है. हत्या की वजह क्या है, इसके बारे में पुलिस टीमें भी छानबीन कर रही हैं.

पढ़ें:आंध्र प्रदेश: चित्तूर में यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में, 8 की मौत, 45 घायल

खूनी खेल में बदला मामूली झगड़ा
वहीं मौका-ए-वारदात पर मौजूद लोगों से पता चला कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उस झगड़े को लेकर दोनों तरफ से उनके जानकार सामने आ गए और फिर बात बढ़ गई. जिसमें एक स्टूडेंट के जानकार ने दूसरे स्टूडेंट के जानकार को गोली मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details