दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

खेत में मिले युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, दम घुटने के कारण हुई थी युवती की मौत

औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में बाजरे की खेत में सोमवार को एक युवती का शव (girl murdered in auraiya) मिला था. मंगलवार को युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है.

By

Published : Oct 5, 2022, 1:24 PM IST

ईटीवी भारत
खेत में मिले युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई

औरैयाः जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र सोमवार को खेत में मिले युवती के शव के मामले में मंगलवार की देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती की मौत दम घुटने के कारण हुई है. बता दें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र में पुलिस सोमवार की सुबह करीब 11:00 बजे सूचना मिली की क्षेत्र के निरंजनापुर गांव में एक बाजरे के खेत में एक युवती का शव पड़ा मिला था. वहीं, परिजनों ने युवती का दुष्कर्म व हत्या कर शव खेत में फेंकने की आशंका जाहिर की थी.

जानकारी देती एसपी चारू निगम

एसपी चारू निगम ने बताया कि बीते दिन दिबियापुर थाना क्षेत्र के निरंजनापुर में खेत में एक युवती का शव पड़ा मिला था, जिसकी मंगलवार की शाम आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मौत दम घुटने से हुई थी. रिपोर्ट के अनुसार युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल जांच में जुटी पुलिस टीमों को घटना से सम्बंधित कुछ फोन नम्बर मिले हैं जिनकी गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. बता दे कि परिजनों ने युवती के साथ दुष्कर्म का शक जाहिर किया था.

परिजनों के अनुसार, मृतक युवती सुबह करीब 7 बजे घर से शौच के लिए निकली थी. जब काफी देर तक वह नहीं लौटी तो उसे ढूंढने के प्रयास किया गया. जिसके बाद गांव से करीब 300 मीटर दूर बाजरे के खेत से युवती का शव बरामद हुआ. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में जिसमें पुलिसकर्मी शव को कंधे पर उठाकर ले जाते नज़र आ रहे थे. इस मामले में औरैया एसपी चारू निगम ने बताया कि कोई भी डेड बॉडी होती है. उसमें सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाता है. कल हुई घटना खेतों के बीच में हुई थी. पुलिस ने शव को सील करके पास में खड़े शव वाहन तक ले जा रही थी. जिसका भ्रामक वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ेंःऔरैया में युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच के लिए 10 टीमें गठित

ABOUT THE AUTHOR

...view details