दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेंगलुरु में 'वकील के भेष' में सरेंडर करने पहुंचे हत्या के आरोपी

बेंगलुरु में एक फाइनेंसर की हत्या के आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में सरेंडर किया. वह वकीलों के भेष में अदालत परिसर पहुंचे. जानें क्या है पूरा मामला.

By

Published : Jul 5, 2021, 7:56 PM IST

Updated : Jul 5, 2021, 10:05 PM IST

सरेंडर करने पहुंचे हत्या के आरोपी
सरेंडर करने पहुंचे हत्या के आरोपी

बेंगलुरु : फाइनेंसर की हत्या के सात आरोपियों ने वकीलों के भेष में बेंगलुरु कोर्ट में सरेंडर किया. बनशंकरी मंदिर के सामने फाइनेंसर मदन की हत्या कर दी गई थी. मामले के सात आरोपियों ने सोमवार सुबह एसीएमएम कोर्ट परिसर में वकील के भेष में सरेंडर कर दिया.

37वें एसीएमएम कोर्ट परिसर में आज सुबह सात आरोपियों को आरोपित किया गया. जयनगर पुलिस ने महेश, नवीन, प्रदीप, चंद्रशेखर, मनोज, चंद्रशेखर और प्रसाद को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने कोविड दिशा-निर्देशों के कारण अभियुक्तों के न्यायालय में प्रवेश से रोक लगा रखी थी.

वकीलों के भेष में अदालत परिसर पहुंचे हत्या के आरोपी

2 जुलाई को हुई थी फाइनेंसर की हत्या

2 जुलाई को लक्कासंद्रा के रहने वाले फाइनेंसर मदन की बाइक सवारों ने बनशंकरी मेट्रो स्टेशन के पास हत्या कर दी थी. हत्या का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो हुआ था. बताया जाता है कि मदन ने दो साल पहले चन्नरायपटना (Channarayapatna) के एक व्यक्ति की हत्या कराने के लिए अपराधियों को धन दिया था. शुरुआती जांच में पता चला है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है.

पढ़ें- डोली नहीं उठी अर्थी : शादी से इनकार करने पर नाराज पिता ने मार दी गोली

Last Updated : Jul 5, 2021, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details