दिल्ली

delhi

शादी समारोह में भिड़े नगर पालिका अध्यक्ष व पूर्व अधिशासी अधिकारी

By

Published : Dec 15, 2021, 7:22 PM IST

नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में एक शादी समारोह में खोड़ा नगर पालिका की अध्यक्ष रीना भाटी के समर्थकों और पूर्व अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों के बीच लंबे समय से रंजिश चल रही थी, जो शादी समाराेह में मारपीट में बदल गई.

Municipality chairman former executive officer clashed
नाेएडा में शादी समाराेह में मारपीट

नई दिल्ली/नोएडा : दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में खोड़ा नगर पालिका की अध्यक्ष रीना भाटी और पूर्व अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना के समर्थक आपस में भिड़ (Municipality chairman former executive officer clashed) गए. दाेनाें पक्षाें में जमकर मारपीट हुई. लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से हथियार भी लहराए गए. मारपीट में घायल पूर्व अधिशासी अधिकारी (Former executive officer of Noida Injured) को सेक्टर 12 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों पक्ष ने थाने पर तहरीर दी है. मौके पर पहुंची सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने समारोह में मौजूद लोगाें से पूछताछ की. वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है.

शादी समारोह में भिड़े नगर पालिका की अध्यक्ष व पूर्व अधिशासी अधिकारी

पूर्व अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना, अपने दोस्त संतराम के विवाह समारोह में सम्मिलित होने गए थे. वहां पर खोड़ा नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी पहले से मौजूद थीं. वहां पर दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई, जिस्के बाद मारपीट शुरू हो गई. वही दूसरी ओर रीना भाटी ने केके भड़ाना पर छेड़खानी करने और मारपीट का आरोप लगाया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक-दूसरे के ऊपर हथियार तान दिए गए. सूचना पर सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया.

केके भड़ाना का कहना था कि वे शादी समारोह में शामिल होने गए थे और जब वह मंच से उतर कर जा रहे थे, उसी दौरान रीना भाटी और उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया, उन्हें गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- JK : गृह मंत्रालय ने कहा, हर साल 37-40 नागरिकों की हत्या, शाह के दौरे पर विरोध-प्रदर्शन नहीं

शादी समारोह में दो गुटों में हुई मारपीट (Fight in marriage ceremony in Noida) के संबंध में अतिरिक्त डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि अध्यक्ष और पूर्व अधिशासी अधिकारी के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही है. पुलिस समारोह में मौजूद लोगाें से पूछताछ की. वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details