दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जब एक 'चूहे' के पीछे दौड़ पड़ी मुंबई पुलिस !

मुंबई पुलिस को उस समय अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उसकी टीम एक चूहे के पीछे घूमने लगी. किसी को भी समझ नहीं आ रहा था आखिर यह कहां तक ले जाएगा. लेकिन अंततः चूहे ने पॉलिथीन छोड़ दिया और पुलिस अपने मकसद में कामयाब हो गई. क्या है पूरी खबर, पढ़ने के लिए क्लिक करें.

By

Published : Jun 16, 2022, 8:31 PM IST

ि
ि

मुंबई : मुंबई पुलिस ने डिंडोशी इलाके में कूड़े के ढेर से 100 ग्राम सोना जब्त किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इसे बरामद किया. दरअसल, एक महिला ने बड़ा पाव से भरी एक पॉलिथीन भिखारी को दे दी थी. उस पॉलिथीन में उसके कुछ गहने थे. लेकिन फेंकते वक्त उसे इसका ध्यान नहीं रहा.

सुंदरी नाम की महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह आरे कालोनी में रहती है. उसके अनुसार वह अपने गहने लेकर गिरवी चुकाने जा रही थी. उसने अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ लोन ले रखे थे. रास्ते में जाते समय, उसने एक भिखारी और उसके बेटे को देखा. उसने उसे बड़ा पाव दे दिया. लेकिन तब उसे याद नहीं रहा, कि उसी पॉलिथीन में उसके गहने भी हैं.

देखिए वीडियो

पुलिस के अनुसार सुंदरी जब बैंक पहुंची, तो उसे अचानक ही याद आया कि उस पॉलिथीन में उसके गहने थे. वह तुरंत वापस लौटी. लेकिन भिखारी वहां पर नहीं था. उसके बाद सुंदरी ने पुलिस थाने में जाकर पूरी घटना बताई. पुलिस उस जगह पहुंची. वहां पर कचरे के ढेर के आसपास सर्च किया, लेकिन कुछ नहीं मिला.

इसके बाद पुलिस ने उस जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली. इस फुटेज में वह पॉलिथीन दिखा. पुलिस ने बताया कि जब उसकी टीम उस जगह पहुंची, तो पॉलिथीन चूहे लेकर जा रहा था. पुलिस को उसके पीछे जाना पड़ा, तब जाकर कहीं वह पॉलिथीन ले पाया.

डिंडोशी पुलिस जांच दल के प्रमुख सूरज राउत ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया था. राउत ने कहा कि पुलिस ने कूड़े के ढेर में बैग की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. पुलिस ने कूड़े के ढेर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उन्हें चूहे के पास कूड़े का एक बैग मिला. उसके अंदर गहने थे. पुलिस ने यह भी बताया कि उस भिखारी ने भी पॉलिथीन को बिना देखे ही फेंक दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details